Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ तूफानी पारी खेलने के बाद मैक्सवेल ने केएल राहुल से मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में 19 गेंदों पर 45 रनों की तूफानी पारी खेली।

IANS Reported by: IANS
Updated on: November 28, 2020 22:02 IST
भारत के खिलाफ तूफानी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES भारत के खिलाफ तूफानी पारी खेलने के बाद मैक्सवेल ने केएल राहुल से मांगी माफी

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने शुक्रवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में 19 गेंदों पर 45 रनों की तूफानी पारी खेली। मैक्सवेल की इस तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक मजाकिया टवीट वायरल हो रहा है, जिसमें मैक्सवेल ने कहा है कि अपनी इस पारी के बाद उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल से माफी मांगी है। मैक्सवेल भी आईपीएल में पंजाब की ओर से खेलते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की 50 ओवरों में छह विकेट पर 374 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में हार्दिक पांड्या (90) और शिखर धवन (74) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास सफल नहीं हो सका और भारतीय टीम 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 308 रन ही बना पाई।

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर एक फैन ने ट्विटर पर राहुल का मीम शेयर किया, जिसमें वे मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम से नाखुश नजर आ रहे हैं। इसी को रिट्वीट करते हुए जेम्स नीशम ने लिखा कि ये सही बात है। वहीं, मैक्सवेल ने कहा, " मैंने इसके लिए राहुल से मैच के दौरान माफी मांगी।"

इस ट्वीट में मैक्सवेल ने हैशटैग करते हुए लिखा, " किंग्स इलेवन पंजाब के दोस्त।" नीशम ने वेस्टइंडीज के साथ खेले गए पहले टी20 मैच में 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पाए गए कोरोना पॉजिटिव

नीशम और मैक्सवेल आईपीएल-13 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे और लीग में दोनों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। नीशम ने पांच मैचों में 19 ही रन बनाए थे और केवल दो विकेट लिया था। वहीं, मैक्सवेल ने 13 मैचों में 108 रन बनाए थे और तीन विकेट लिया।

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम का 7वां सदस्या पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी मुश्किलें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement