1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, SRH vs CSK : धोनी के बिना चेन्नई की हैदराबाद के खिलाफ हार, कप्तान रैना बोले 'हमारी खुल गई आँख'

IPL 2019, SRH vs CSK : धोनी के बिना चेन्नई की हैदराबाद के खिलाफ हार, कप्तान रैना बोले 'हमारी खुल गई आँख'

रैना ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करना चाहिए था। हमने 30 रन कम बनाए। लेकिन यह हार टीम की आंखें खोलने की लिए काफी है।"

IANS IANS
Updated on: April 18, 2019 10:18 IST
सुरेश रैना- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM सुरेश रैना, चेन्नई सुपर किंग्स 

हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली छह विकेट की हार के बाद इस मैच में कप्तानी करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा है कि यह हार टीम की आंखें खोलने के लिए काफी है। जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) और डेविड वार्नर (50) के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। 

रैना ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि हमें और ज्यादा स्ट्राइक रोटेट करना चाहिए था। हमने 30 रन कम बनाए। लेकिन यह हार टीम की आंखें खोलने की लिए काफी है।" 
धोनी की गैरमौजूदगी में इस मैच में कप्तानी करने वाले रैना ने कहा, "धोनी अब फिट हैं और वह अगले मैच में खेल सकते हैं।" 
रैना ने मैच में दो विकेट लेने वाले इमरान ताहिर की तारीफ करते हुए कहा, "ताहिर हमें अधिक विकेट दिला रहे हैं और उन्होंने आज भी ऐसा ही किया। आपको जब भी विकेट की जरूरत होती है, आप उन्हें गेंद दीजिए, वह आपको विकेट निकालकर देंगे।" 
बता दें कि जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) और डेविड वॉर्नर (50) के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया। चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी। नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना मैच में उतरी चेन्नई को शेन वाटसन (31) और फॉफ डु प्लेसिस (45) ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवर में 79 रन की साझेदारी कर टीम को ठोस शुरुआत दी। हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दो और शाहबाज नदीम, विजय शंकर तथा खलील अहमद ने एक-एक विकेट लिए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X