1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ईयान चैपल का बड़ा बयान, कोहली की गैरमौजूदगी भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी

ईयान चैपल का बड़ा बयान, कोहली की गैरमौजूदगी भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी

ईयान चैपल का कहना है कि भारत के कप्तान विराट कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में न रहना भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा शून्य छोड़ देगा।   

IANS IANS
Published on: November 22, 2020 12:25 IST
Ian Chappell big statement, absence of Kohli will create a big void in Indian batting order- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ian Chappell big statement, absence of Kohli will create a big void in Indian batting order

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ईयान चैपल का कहना है कि भारत के कप्तान विराट कोहली का बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में न रहना भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में बड़ा शून्य छोड़ देगा। 

कोहली एडिलेड से 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शिरकत करने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वादेश लौटेंगे। वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा होंगे। वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है।

ये भी पढ़ें - झमाझम बारिश के बीच नेट्स प्रैक्टिस करता दिखा ये भारतीय बल्लेबाज, जीता फैन्स का दिल!

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने चैपल के हवाले से लिखा है,"कप्तान कोहली पहले टेस्ट के बाद जब अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट जाएंगे तो भारत को चयन को लेकर परेशानी झेलनी होगी। यह भारतीय बल्लेबाजी क्रम में एक बड़ा शून्य पैदा करेगी और साथ ही उनकी जगह आने वाले खिलाड़ी को मौका देगी कि वह अपनी प्रतिभा दिखा सके और नाम कमा सके।"

ये भी पढ़ें - सुनील छेत्री की अगुआई वाली बेंगलुरू के खिलाफ अभियान शुरू करेगी एफसी गोवा

उन्होंने कहा,"हमें जो एक रोचक मुकाबले की तरफ बढ़ा रहा है वो है अहम चयन प्रक्रिया। परिणाम से पता चलेगा कि कौन बहादुर चयनकर्ता हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड