1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सुनील छेत्री की अगुआई वाली बेंगलुरू के खिलाफ अभियान शुरू करेगी एफसी गोवा

सुनील छेत्री की अगुआई वाली बेंगलुरू के खिलाफ अभियान शुरू करेगी एफसी गोवा

नए मुख्य कोच और नए विदेशी खिलाड़ियों की मौजूदगी से मजबूत हुई एफसी गोवा की टीम रविवार को यहां बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अपना इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) अभियान शुरू करेगी। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 22, 2020 10:24 IST
FC Goa to start campaign against Sunil Chhetri-led Bengaluru- India TV Hindi
Image Source : BENGALURUFC.COM FC Goa to start campaign against Sunil Chhetri-led Bengaluru

मडगांव। नए मुख्य कोच और नए विदेशी खिलाड़ियों की मौजूदगी से मजबूत हुई एफसी गोवा की टीम रविवार को यहां बेंगलुरू एफसी के खिलाफ अपना इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) अभियान शुरू करेगी। नये लुक वाली एफसी गोवा इस बार पिछले प्रदर्शन से बेहतर करना चाहेगी जिसने एक भी बार आईएसएल ट्राफी अपने नाम नहीं की है जबकि वह 2018 और 2015 में उप विजेता रही थी। लेकिन इस बार कोच जुआन फेरांडो की टीम के लिये चीजें आसान नहीं होंगी। 

फेरांडो चाहते हैं कि क्लब आक्रामक फुटबॉल खेलना जारी रखे जो वे अपने पूर्व कोच सर्गियो लोबेरा के मार्गदर्शन में खेलते थे। 

फेरांडो ने कहा,‘‘हम आक्रामक फुटबॉल खेलना जारी रखेंगे। मेरे पद में यही चीज मुझे आकर्षित लगी क्योंकि मैं इसी तरह की फुटबॉल में भरोसा करता हूं।’’

ये भी पढ़ें - विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़ने के फैसले पर कपिल देव ने कही ये बात

वहीं दूसरी ओर बेंगलुरू की टीम एक बार आईएसएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है और वह भी जीत के साथ शुरूआत करना चाहेंगी जिसमें उसके स्टार स्ट्राइकर सुनील छेत्री अहम भूमिका अदा करेंगे। 

बेंगलुरू टीम काफी बेहतरीन इकाई है और वह गोवा की टीम के लिये कड़ी प्रतिद्वंद्वी साबित होगी। छेत्री अकेले दम पर मैच का रूख बदल सकते हैं और मजबूत टीम के साथ बेंगलुरू एफसी को हराना किसी भी टीम के लिये टेढ़ी खीर होगी। 

ये भी पढ़ें - TRAU FC के लिए अपने 'चैम्पियन लक' पर भरोसा कर रहे हैं खोमरोन तुर्सनोव

टीम में अनुभवी गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू भी शामिल हैं जो छेत्री जितने ही महत्वपूर्ण है। फेरांडो ने मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बेंगलुरू एफसी को ‘बहुत अच्छी टीम’ करार दिया लेकिन साथ ही कहा कि उनकी टीम काफी सकारात्मक है। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम को पिछले रिकॉर्ड को भूलना होगा। 

मुख्य कोच ने कहा,‘‘मैं अब अपनी टीम के बारे में सोच रहा हूं, मैं बेंगलुरू और गोवा के इतिहास के बारे में जानता हूं। लेकिन यह नयी टीम है और यह नया अध्याय है। हमें पिछले रिकार्ड को भूलना होगा, सबसे महत्वपूर्ण चीज हमारी टीम के बारे में सोचना है।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड