Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ अपनी इन 'खास' गेंदों की नाकामी से निराश हैं मुस्तफिजुर

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को विश्वास था कि ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ उनकी ऑफ-कटर गेंदबाजी कमाल दिखाएगी, लेकिन...

IANS IANS
Published on: June 16, 2017 18:03 IST
Mustafizur Rahman | Getty Images- India TV Hindi
Mustafizur Rahman | Getty Images

ढाका: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को विश्वास था कि ICC चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ उनकी ऑफ-कटर गेंदबाजी कमाल दिखाएगी, लेकिन टीम की हार के साथ ही उनका यह विश्वास भी टूट कर बिखर गया। एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच में भारत ने बांग्लादेश को 9 विकेट से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

बांग्लादेश के समाचार पत्र 'प्रोथोम आलो' की रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय मुस्ताफिजुर भारतीय टीम के खिलाफ अपनी ऑफ-कटर गेंदबाजी की नाकामी से बेहद निराश हैं। भारत के खिलाफ अपनी गेंदबाजी के दौरान 6 ओवरों में 53 रन देकर मुस्ताफिजुर एक भी विकेट हासिल कर पाने में नाकाम रहे। इससे पहले टूर्नामेंट में सेमीफाइनल से पहले गए मुस्ताफिजुर 39 ओवर खेलकर कुल 2 ही विकेट ले पाए थे।

समाचार पत्र के अनुसार, मुस्ताफिजुर के कंधे की चोट उन्हें परेशान कर रही है और वह इससे पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि मुस्ताफिजुर अपनी उम्र के हिसाब से काफी चालाक गेंदबाज हैं। वह निश्चित रूप से वापसी करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement