Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ICC ने कहा, क्रिकेट और राजनीति को अलग रखना चाहिये

नयी दिल्ली: मुंबई में BCCI मुख्यालय पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के हमले की निंदा करते हुए ICC अध्यक्ष जहीर अब्बास ने, कहा कि राजनीति को खेलों से अलग रखना चाहिये। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्बास ने

Bhasha Bhasha
Updated on: October 19, 2015 14:09 IST
ICC ने की BCCI मुख्यालय पर...- India TV Hindi
ICC ने की BCCI मुख्यालय पर शिवसैनिकों के हमले की निंदा

नयी दिल्ली: मुंबई में BCCI मुख्यालय पर शिवसेना कार्यकर्ताओं के हमले की निंदा करते हुए ICC अध्यक्ष जहीर अब्बास ने, कहा कि राजनीति को खेलों से अलग रखना चाहिये। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्बास ने कहा, यह नयी बात नहीं है। यह लंबे समय से हो रहा है लेकिन ICC अध्यक्ष होने के नाते मैं चाहता हूं कि क्रिकेट पूरी दुनिया में फैले।

उन्होंने यहां टीवी चैनलों से कहा, राजनीति और क्रिकेट अलग अलग चीजें हैं। पाकिस्तान नहीं कह रहा कि भारत पाकिस्तान में खेले। पाकिस्तान तटस्थ स्थान पर द्विपक्षीय श्रृंखला की मांग कर रहा है।

ICC अध्यक्ष ने कहा कि पूरा क्रिकेट जगत भारत-पाक श्रृंखला का इंतजार कर रहा है।

उन्होंने कहा , भारत और पाकिस्तान के लिये एक दूसरे के खिलाफ खेलने से बेहतर कुछ नहीं है । पूरी दुनिया और दोनों देशौं के लोग श्रृंखला का इंतजार कर रहे हैं। दुनिया उम्मीद कर रही है कि भारत क्रिकेट जगत को खुशखबरी देगा।

मनोहर ने PCB प्रमुख शहरयार खान को दिसंबर में होने वाली द्विपक्षीय श्रृंखला पर बातचीत के लिये बुलाया था। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने BCCI मुख्यालय पर पाकिस्तान विरोधी प्लेकार्ड दिखाये और PCB प्रमुख शहरयार खान के खिलाफ नारेबाजी की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement