Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अगर मैं श्रीलंका में कुछ बेहतर कर सकूंगा तो मेरे पिता की आत्मा को शांति मिलेगी: चेतन सकारिया

घरेलू सीजन में चेतन के प्रदर्शन के दमपर उनको आईपीएल में मौका मिला था। फिर आईपीएल में प्रदर्शन के दम पर उनको श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 06, 2021 17:16 IST
If I can do something good in Sri Lanka, my father’s soul...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI If I can do something good in Sri Lanka, my father’s soul will get peace: Chetan Sakariya

आईपीएल ने भारतीय टीम को कई बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं। इसके जरिए खिलाड़ियों को प्रेशर झेलने का अनुभव होता है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने का मौका मिलता है। इस तरह से वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए खुद को तैयार कर पाते हैं। हर सीजन युवा खिलाड़ी आईपीएल में आते हैं और फैंस का दिल जीत लेते हैं। 2021 भी अलग नहीं था।

आईपीएल 2021 में फैंस ने एक अनोखा युवा खिलाड़ी देखा जिसका नाम चेतन सकारिया है। बाएं हाथ का तेज गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलता है और सभी पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिकेट पंडितों को इसने प्रभावित किया है। आशीष नेहरा से लेकर सुनील गावस्कर तक हर कोई सौराष्ट्र के इस खिलाड़ी के बारे में बातें करता है।

घरेलू सीजन में चेतन के प्रदर्शन के दमपर उनको आईपीएल में मौका मिला था। फिर आईपीएल में प्रदर्शन के दम पर उनको श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया। युवा चेतन सकारिया गुजरात के भरतेज के रहने वाले हैं जिन्होंने 15 प्रथम श्रेणी के मैच खेले और 41 विकेट लिए।

क्रुणाल को सता रही है भतीजे अगस्त्य की याद, क्यूट फोटो शेयर कर लिखा प्यारा कैप्शन

क्रिकेट करियर जहां चेनत का ऊंचाइयां छू रहा था, वहीं निजी जिंदगी में उनके लिए काफी गम था। चेतन की भाई की जान 2021 में चली गई थी। उसके बाद उनके पिता का भी निधन हो गया था। चेतन ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अपनी मां के बारे में सोच रहा था कि उनका ख्याल कैसे रखूं। मेडिटेशन के जरिए मैंने खुद को मानसिक तौर पर मजबूत बनाया था। अगर मैं श्रीलंका में कुछ बेहतर कर सकूंगा तो मेरे पिता की आत्मा को शांति मिलेगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement