1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: हमारे बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है... इमाम ने बाबर आजम को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड!

Video: हमारे बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है... इमाम ने बाबर आजम को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड!

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई जिसमें इमाम अपने बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों के जवाब दे रहे थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2021 17:03 IST
Imam-Ul-Haq names Babar Azam his best friend- India TV Hindi
Image Source : GETTY Imam-Ul-Haq names Babar Azam his best friend

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने बीते कुछ सालों में खुद को बतौर क्रिकेटर काफी बेहतर किया है। पाकिस्तान के लेजेंड्री क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक के भतीजे इमाम पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज हैं। उन्होंने वनडे प्रारूप में 46 मैचों में सात सेंचुरी जड़ी हैं। वे फैंस के बीच काफी मशहूर भी हैं।

मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई जिसमें वे उनके बारे में सबसे ज्यादा गूगल किए गए सवालों के जवाब दे रहे थे। उनके इंजमाम के साथ रिश्तों से लेकर उनकी फिटनेस के बारे में सभी सवालों के उन्होंने जवाब दिए।

जब उनसे पूछा गया कि उनका बेस्ट फ्रेंड कौन है तो 25 वर्षीय इमाम ने कहा कि उनके सबसे अच्छे दोस्त पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम हैं। बाबर और इमाम अंडर-19 के दिनों से साथ खेल रहे हैं।

इमाम ने वीडियो में कहा, "हां, जवाब बाबर आजम है। वो मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। हम 10 सालों से ज्यादा से साथ खेल रहे हैं। हमारे बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। पिछले डेढ़ साल से वो पाकिस्तान की कमान संभाल रहे हैं और मुझे उन पर गर्व है। आशा करता हूं कि वो राष्ट्रीय टीम के लिए सर्व करता रहे।"

ग्लेन मैक्सवेल को है ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भरोसा, T20 World Cup में करेंगे दमदार प्रदर्शन

गौरतलब है कि बाबर और इमाम फिलहाल न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। इस दौरे पर तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे। ये सभी मैच रावलपिंडी और लाहौर में होंगे। मेन इन ग्रीन को घरेलू पिरस्थितियों का फायदा मिलेगा, वो इस सीरीज में आत्मविश्वास से भरे होंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021