Sunday, May 12, 2024
Advertisement

भारत से शर्मनाक हार के बाद बेहद आहत हैं इमरान खान, ट्विटर पर यूं छलका दर्द

चैम्पियंस ट्रॉफी के महामुकाबले में भारत के हाथों पाकिस्तान की करारी हार के बाद पूर्व कप्तान इमरान खान बेहद आहत हैं। इमरान खान के दिल का दर्द उनके ट्वीट्स के जरिए जाहिर हो रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 05, 2017 15:01 IST
Imran Khan | AP Photo- India TV Hindi
Imran Khan | AP Photo

नई दिल्ली: चैम्पियंस ट्रॉफी के महामुकाबले में भारत के हाथों पाकिस्तान की करारी हार के बाद पूर्व कप्तान इमरान खान बेहद आहत हैं। इमरान खान के दिल का दर्द उनके ट्वीट्स के जरिए जाहिर हो रहा है। अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में शुमार और वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान को उसका एकमात्र वर्ल्ड-कप दिलाने वाले इमरान खान ने एक के बाद एक ट्वीट करके अपने दर्द को बयां किया।(युवराज की पारी पर फिदा विराट बोले, ‘उनके सामने मैं क्लब क्रिकेटर लग रहा था’)

अपने पहले ट्वीट में इमरान खान ने लिखा, 'एक स्टपोर्ट्समैन के तौर पर मैं जानता हूं कि हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन बगैर लड़े भारत के खिलाफ करारी हार से मुझे बेहद तकलीफ हो रही है।' अपने अगले ट्वीट में इमरान ने भारत के मुकाबले पाकिस्तान के पिछड़ने की वजह बताई। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'जब तक हम पाकिस्तानी क्रिकेट में ढांचागत बदलाव नहीं लाएंगे तब तक हमें यह अंतर दिखता रहेगा। भारतीय टीम आगे की तरफ बढ़ती जाएगी और पाकिस्तानी टैलेंट पीछे रह जाएगा।' (पाकिस्तान की करारी हार के बाद टीम पर भड़के शाहिद आफरीदी, कही यह बात)

इमरान ने लिखा कि ऐसा नहीं किया गया तो आज के जैसी हार हम झेलते रहेंगे। अपने एक और ट्वीट में उन्होंने पीसीबी की नियुक्ति प्रक्रिया पर हमला बोला। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जब तक पीसीबी का चेयरमैन मेरिट के हिसाब से नियुक्त नहीं होगा तब तक पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं हो सकता है।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement