1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली सीरीज में मिलेगी दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली सीरीज में मिलेगी दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला टीमें 26 सितंबर से ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर मैदान पर तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

IANS IANS
Published on: September 14, 2020 16:48 IST
Australia, New Zealand, sports, cricket, Covid-19- India TV Hindi
Image Source : GETTY Australia and New Zealand

कोरोना वायरस महामारी के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच होने वाली आगामाी सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी जाएगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला टीमें 26 सितंबर से ब्रिस्बेन के एलन बॉर्डर मैदान पर तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

क्रिकेट डॉट कॉम एयू की रिपोर्ट के अनुसार, एलन बॉर्डर मैदान पर सीमित संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति होगी। क्वीसलैंड स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा निर्धारित, 50 फीसदी दर्शकों स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति होगी।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : ट्रेंट बोल्ट ने बताया यूएई में खेलते हुए क्या होगा उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मैदान को छह जोन में बांटा जाएगा। फैंस को एक जोन से दूसरे जोन में जाने की इजाजत नहीं होगी और स्टेडियम में उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि एक ग्राहक को अधिकतम छह टिकट ही दिया जाएगा। टिकट ऑनलाइन ही खरीदे जा सकेंगे और किसी भी तरह का पेमेंट भी ऑनलाइन ही होगा।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच महिला टी20 विश्व कप में मेलबर्न मैदान पर खेला गया का फाइनल मुकाबला आखिरी मैच था, जिसमें दर्शक स्टेडियम में आए थे। मैच के दौरान स्टेडियम में करीब 80,000 दर्शक मौजूद थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X