Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : डेविड वार्नर ने नेट्स में बहाया पसीना, तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय

भारत के खिलाफ अबतक खेले गए दो टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की सबसे बड़ी कमी उनकी बल्लेबाजी रही है। भारत के गेंदबाजों के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी काफी संघर्ष करते नजर आए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 10:26 IST
David warner, India vs Australia, cricket, sports, Ind vs Aus- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ CRICKET AUSTRALIA David warner

भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम की तैयारी जोरों पर है। सीरीज में अबतक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें एक मैच में ऑस्ट्रेलिया और एक में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है। इस तरह सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में तीसरे टेस्ट मैच में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम सीरीज में बढ़त बनाती है।

भारत के खिलाफ अबतक खेले गए दो टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम की सबसे बड़ी कमी उनकी बल्लेबाजी रही है। भारत के गेंदबाजों के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी काफी संघर्ष करते नजर आए हैं। ऐसे में तीसरे मुकाबले में टीम में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं।

यह भी पढ़ें- मोहम्मद आसिफ ने बताया पाकिस्तानी टीम का काला सच, अपनी ही टीम के खिलाफ उगला जहर

ऐसा ही एक बदलाव डेविड वार्नर के रूप में हुआ है। वार्नर की ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी है। वार्नर की वापसी से निश्चित रूप में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी क्योंकि पिछले दो मुकाबलों में टीम के ओपनर बल्लेबाज ठोस शुरुआत नहीं दिला पा रहे थे।

आपको बता दें क वार्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे। उन्हें ग्रोइंन इंजुरी हुई थी। यही कारण है कि मेजबान टीम को भारत के खिलाफ वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच से पहले अपनी फिटनेस को लेकर वॉर्नर ने दी बड़ी अपडेट

वहीं वार्नर तीसरे टेस्ट के लिए फिट होते हैं तो उनका खेलना तय है। इसके लिए वह नेट्स में भी जमकर पसीना बहा रहे हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वार्नर की टीम में वापसी से सभी खिलाड़ी काफी उत्साहित है। कप्तान टिम पेन का भी मानना है कि जो बर्न्स अपने फॉर्म में नहीं हैं। ऐसे में वार्नर की टीम में वापसी से टीम को एक ठोस शुरुआत मिलने की उम्मीद है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच में 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement