Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : देखिये कैसे वेड और लाबुशेन का विकेट लेकर नटराजन ने अपने डेब्यू को बनाया ख़ास, Video आया सामने

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड का विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में खाता खोला। इस तरह उन्होंने लाबुशेन और वेड के बीच हुई 100 से अधिक रनों की साझेदारी का अंत किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 15, 2021 12:28 IST
Natrajan - India TV Hindi
Image Source : GETTY Natrajan 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच ब्रिसबेन के गाबा में खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 300वें खिलाड़ी टी। नटराजन बने। ऐसे में अपने डेब्यू मैच को ख़ास बनाने वाले नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड का विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में खाता खोला। इस तरह उन्होंने लाबुशेन और वेड के बीच हुई 100 से अधिक रनों की साझेदारी का अंत किया। 

दरअसल, पारी के 64वें ओवर में नटराजन की चौथी गेंद पर मैथ्यू वेड बड़ा शॉट मारने के चक्कर में आसान सा कैच दे बैठे। जिसके चलते नटराजन ने उनका विकेट लेकर टेस्ट क्रिकेट में अपने विकटों का खाता खोला। जबकि वेड नटराजन के टेस्ट क्रिकेट करियर का पहला शिकार बने। इस तरह वेड 45 रन बनाकर चलते बने। जिसके चलते लाबुशेन और वेड के बीच 113 रनों की साझेदारी का अंत हो गया। वहीं इसके बाद नटराजन ने आगे 66वें ओवर में लाबुशेन को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया। वो 108 रन बनाने के बाद नटराजन का टेस्ट क्रिकेट में दूसरा शिकार बने।

Ind vs Aus : ब्रिसबेन टेस्ट मैच में उतरते ही भारतीय गेंदबाजों ने 87 साल पुराने इस इतिहास को दोहराया 

वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किये हैं। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बल्लेबाज हनुमा विहारी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बाहर हुए हैं जबकि तमिलनाडु के टी. नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज शार्दूल ठाकुर और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मैदान में उतरने का मौका मिला है। इस तरह 1-1 से बराबरी पर चलने वाली सीरीज में अगर टीम इंडिया अंतिम मैच को जीत लेती है तो ऑस्ट्रेलिया में लगातार दोबारा टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा इतिहास रच देगी। 

Ind vs Aus : नवदीप सैनी को हुई ग्रोइन इंजरी, स्कैन के लिए गए अस्पताल 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement