Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : भारतीय टीम की बढ़ सकती है परेशानी, चोटिल होकर उमेश यादव ने छोड़ा मैदान

अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने उमेश यादव ओवर पूरा किया। भारत को पहले ही मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की कमी खल रही है जो चोटिल हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 28, 2020 9:57 IST
Ind vs Aus, Indian cricket team, Umesh Yadav, Sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Umesh Yadav

भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के तीसरे दिन के खेल के दौरान चोटिल हो गये और उन्हें लंगड़ाते हुए मैदान छोड़ना पड़ा। ऐसा लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी का आठवां और अपना चौथा ओवर करते समय उमेश के घुटने में चोट लगी। 

उन्होंने इससे पहले अपने दूसरे ओवर में सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को आउट किया था और वह अच्छी लय में दिख रहे थे। अपने शानदार स्पेल के बीच में उन्हें दर्द हुआ और उन्होंने तुरंत ही चिकित्सा टीम को बुलाया। इसके बाद लंगड़ाते हुए ड्रेसिंग रूम में चले गये। 

यह भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट के इतिहास में 'ग्रहण' बना 'साल 2020', जिसे कोई भी नहीं रखना चाहेगा याद

अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे मोहम्मद सिराज ने उनका यह ओवर पूरा किया। भारत को पहले ही मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की कमी खल रही है जो चोटिल हैं। उमेश के चोटिल होने से चार मैचों की सीरीज में उसकी परेशानी बढ़ सकती है। 

इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों दमदार प्रदर्शन किया है जिसके बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में महज 195 रनों पर ढेर हो गया था।

यह भी पढ़ें- इस दशक की बेस्ट टी20 टीम का ICC ने किया ऐलान, भारत के 4 खिलाड़ियों को किया शामिल

वहीं भारत ऑस्ट्रेलिया के इस स्कोर मुकाबले 236 रनों का स्कोर खड़ा किया और 131 रनों मजबूत बढ़त हासिल किया। इसके अलावा टीम इंडिया के गेंदबाजों ने दूसरी पारी में भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर अपना शिकंजा कसते हुए टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाजों को पवेलियन वापस भेज दिया है।

ऐसे में एक के बाद एक मुख्य गेंदबाजों के चोटिल होने से भारत के सामने परेशानी बढ़त सकती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement