Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ind vs Aus : स्मिथ के धाकड़ कैच से मयंक अग्रवाल की पारी का हुआ अंत, देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई फील्डर स्टीव स्मिथ ने स्लिप में इतना शानदार कैच पकड़ा की सभी हैरान रह गए। इस तरह स्मिथ की जबर्दस्त कैच का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 17, 2021 8:51 IST
Steve Smith catch- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Steve Smith catch

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान पर खेला जा रहा है। जिसमें टीम इंडिया एक बार फिर से बैकफुट पर नजर आ रही है। लंच के बाद मैच के शुरू होते ही भारत को मयंक अग्रवाल के रूप में 5वां झटका लगा। जिसमें ऑस्ट्रेलियाई फील्डर स्टीव स्मिथ ने स्लिप में इतना शानदार कैच पकड़ा की सभी हैरान रह गए। इस तरह स्मिथ की जबर्दस्त कैच का ये विडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है। 

दरअसल, टीम इंडिया ने लंच तक अपने कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा का विकेट खोकर कुल 4 विकेट पर 161 रन बना लिए थे। इस तरह लंच से पहले मयंक अग्रवाल काफी शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे थे। तभी लंच के बाद आते ही हेजलवुड ने उन्हें चलता कर दिया। लंच के बाद पारी के 61वें और पहले ओवर की दूसरी ही गेंद ने मयंक के बल्ले कबाहरी किनारा लिया और स्लिप में खड़े स्टीव स्मिथ ने शानदार कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया। इस तरह 38 रन बनाकर सेट लगने वाले बल्लेबाज मयंक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और आउट होकर चलते बने। इस तरह टीम इंडिया के उपर के सभी प्रमुख 5 बल्लेबाज अब पवेलियन जा चुके हैं। जबकि खबर लिखे जाने तक क्रीज पर विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और स्पिन ऑलराउंडर वाशिगंटन सुंदर खेल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - दक्षिण अफ्रीकी कोच बाउचर का मानना, पाकिस्तान क्रिकेट टीम घर में काफी खतरनाक

वहीं मैच की बात करें तो तीसरे दिन के खेल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के जोश हेजलवुड ने भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को 25 रन पर आउट कर चलता कर दिया। जबकि बारिश से प्रभावित दूसरे दिन की बात करें तो दूसरे दिन बारिश के कारण तीसरे सत्र में एक भी ओवर नहीं फेंका जा सका और स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। टी टाइम तक भारत अपनी पहली पारी में दोनों ओपनरों के विकेट गंवाकर 62 रन बना लिए थे। जबकि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 369 रनों पर समाप्त हुई और भारत के गेंदबाज नटराजन, शार्दुल और सुंदर ने तीन - तीन विकेट चटकाए। 

ये भी पढ़ें - सुरेश रैना ने एक बार फिर मैदान में दिखाई फुरती, धोनी के अंदाज में किया शानदार रन आउट, देखें वीडियो

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement