1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सुरेश रैना ने एक बार फिर मैदान में दिखाई फुरती, धोनी के अंदाज में किया शानदार रन आउट, देखें वीडियो

सुरेश रैना ने एक बार फिर मैदान में दिखाई फुरती, धोनी के अंदाज में किया शानदार रन आउट, देखें वीडियो

शनिवार 16 जनवरी को त्रिपुरा के खिलाफ हुए मुकाबले में रैना ने एक ऐसा रन आउट किया जिसे देखने के बाद फैन्स को रैना के पुराने दिनों की याद आ गई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 16, 2021 19:25 IST
Suresh Raina once again showed off in the field, Dhoni did a great run out, watch the video- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Suresh Raina once again showed off in the field, Dhoni did a great run out, watch the video

आज से कुछ समय पहले भारतीय टीम के सबसे मुस्तैद फील्डरों में गिने जाने वाले पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी की टीम से खेल रहे हैं। रैना ने 15 अगस्त 2020 को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया था। संन्यास के बाद भी रैना की फुरती कम नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : एफसी गोवा के सामने एटीके मोहन बागान की चुनौती

शनिवार 16 जनवरी को त्रिपुरा के खिलाफ हुए मुकाबले में रैना ने एक ऐसा रन आउट किया जिसे देखने के बाद फैन्स को रैना के पुराने दिनों की याद आ गई।

त्रिपुरा के खिलाफ हुए मुकाबले में रैना जब गेंदबाजी कर रहे थे तो बल्लेबाज ने गेंद उनकी तरफ खेल दी, रैना ने तुरंद गेंद को पकड़ा और पैरों के नीचे से गेंद को निकालते हुए विकेट पर निशाना साध दिया। इस गजब की फील्डिंग से नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े त्रिपुरा के कप्तान मुरासिंह 17 की निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। रैना के इस थ्रो ने फैन्स को धोनी की भी याद दिलाई। धोनी भी अकसर अपने करियर के दौरान इसी तरह के रन आउट किया करते थे।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : लगातार तीन हार के बाद उत्तर प्रदेश को मिली पहली जीत

गेंदबाजी करते हुए रैना ने चार ओवर में कुल 23 रन दिए, वहीं बल्लेाजी करते हुए उन्होंने 23 गेंदों पर 36 रन की नाबाद पारी खेली। रैना की इस धाकड़ परफॉर्मेंस से यूपी की टीम इस टूर्नामेंट का पहला मैच जीतने में सफल रही।

ये भी पढ़ें - SL vs ENG : श्रीलंका ने दूसरी पारी में की अच्छी शुरुआत, इंग्लैंड के पास अभी भी बढ़त बरकरार

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए त्रिपुरा ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 122 रन बनाए। इस दौरान मिलंद कुमार ने 48 रन की सर्वाधिक पारी खेली।

इस आसान सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम ने 13.1 ओवर में एक विकेट खोकर यह मैच जीत लिया। यूपी की ओर से रैना के अलावा करन शर्मा ने 36 गेंदों पर 68 रन की नाबाद पारी खेली।

बता दें, इससे पहले यूपी की टीम ने लगातार तीन मैच हारे थे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X