1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : सहवाग ने बताया, सैमसन की जगह कोहली करें इस खिलाड़ी को शामिल

IND vs AUS : सहवाग ने बताया, सैमसन की जगह कोहली करें इस खिलाड़ी को शामिल

वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में अभी भी खामी नजर आ रही है। टीम में अब संजू सैमसन की जगह मनीष पाण्डेय को मौका दिया जाना चाहिए। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2020 11:24 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : AP Sanju Samson

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज में हार के बाद टी20 सीरीज में टीम इंडिया ने अब कब्ज़ा जमा लिया है। तीन मैचों की सीरीज के पहले दो टी20 मैच जीतकर कप्तान विराट कोहली की सेना का आत्मविश्वास शीर्ष पर है। ऐसे में तीसरे टी20 मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि प्लेइंग इलेवन में अभी भी खामी नजर आ रही है। टीम में अब संजू सैमसन की जगह मनीष पाण्डेय को मौका दिया जाना चाहिए। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के पहले दो मैच में संजू सैमसन के बल्ले से 23 और 15 रन की पारियां निकली है। जबकि टीम इंडिया के लिए विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी केएल राहुल संभाल रहे हैं। ऐसे में संजू को बाहर बैठाया भी जा सकता है। 

जिस पर सहवाग ने सोनी चैनल पर बयान देते हुए कहा, "देखिए वैसे तो मुझे नहीं लगता की टीम में जबरदस्ती किसी तरह के बदलाव की जरूरत है, लेकिन मनीष पांडे अगर मैच खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो मेरे हिसाब तो मौका मिलना चाहिए। मुझे लगता है कि संजू सैमसन की जगह मनीष पांडे को टीम में खिलाया जा सकता है। सैमसन ने दो मैच में मौका दिया गया लेकिन वह रन नहीं बना पाए, वैसे भी विराट को टीम में बदलाव करने की आदत है।"  

न्यास से लौटे साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर जोहान बोथा, बीबीएल में इस टीम का बनेंगे हिस्सा

बता दें कि भारत ने वनडे सीरीज में हार के बाद टी20 सीरीज में शानदार खेल दिखाया है। पहला टी20 मैच 11 रन तो दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। इस तरह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट, वनडे और टी20, क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट की सीरीज जीतने वाले पहले एशियाई कप्तान विराट कोहली बन चुके हैं। हलांकि सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जायेगा। जिसमें द्केहना दिलचस्प होगा कि संजू सैमसन को जगह मिलती है या नहीं।

धोनी और युवराज जैसे खिलाड़ियों से तुलना करते हुए हार्दिक के लिए गंभीर ने दिया बड़ा बयान 

 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15