Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ind vs Eng, 3rd ODI : इंग्लैंड ने जीत टॉस, भारत को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2021 13:23 IST
India vs Eng, cricket- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV India vs England, 3rd ODI 

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में भारत के खिलाफ हो रहे तीसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड ने पिछले मैच में भारत को हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी। दोनों टीमें इस निर्णायक मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी।

इंग्लैंड ने इस मुकाबले के लिए टॉम करेन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया है। भारत ने भी टीम में एक परविर्तन किया है और उसने कुलदीप यादव की जगह टी नटराजन को अंतिम एकादश में जगह दी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :

इंग्लैंड : जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, डेविड मलान, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिंविग्स्टोन, मोइन अली, सैम करेन, आदिल राशिद, रीस टोप्ले और मार्क वुड।

भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा और टी नटराजन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement