Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND vs ENG: शार्दुल ठाकुर हुए फिट, लीड्स टेस्ट के लिए होंगे उपलब्ध

अब शा्र्दुल ठाकुर फिट हैं और देखना दिलचस्प होगा कि टीम उन पर भरोसा कर चार तेज गेंदबाजों के साथ जाती है या नहीं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 23, 2021 17:41 IST
IND vs ENG: Ajinkya Rahane gives health update of shardul...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs ENG: Ajinkya Rahane gives health update of shardul thakur

भारतीय कैंप में जहां कई खिलाड़ी चोटिल हैं वहीं अब तीसरे टेस्ट के लिहाज से एक अच्छी खबर भी सामने आई है। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेला था और एक बार फिर वे तीसरे टेस्ट के लिए सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हो गए हैं। चोटिल होने के कारण उनको लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर होना पड़ा था। भारतीय टीम ने लॉर्ड्स टेस्ट 151 रनों से जीता था।

पहले टेस्ट में जब भारतीय टीम के लिए बैटिंग डेप्थ देने के लिए शार्दुल ठाकुर को चुना गया तो सभी हैरान थे। उन्होंने बल्लेबाजी से कमाल नहीं दिखाया लेकिन उन्होंने दोनों पारियों कुल चार अहम विकेट चटकाए थे।

अब वे फिट हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि टीम उन पर भरोसा कर चार तेज गेंदबाजों के साथ जाती है या नहीं। तेज गेंदबाजों ने लॉर्ड्स में 20 विकेट चटकाए थे। भारतीय उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने इस खबर की पुष्टि की है कि शार्दुल ठाकुर फिट हैं।

हालांकि रहाणे इस बात की जानकारी नहीं दी कि ठाकुर प्लेइंग 11 में होंगे या नहीं। रहाणे ने कहा, "शार्दुल ठाकुर फिट हैं और सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं। इस बात पर निर्भर करता है कि हम किस टीम कॉम्बिनेशन के साथ जाएंगे।"

 ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर के सपोर्ट में आए उस्मान ख्वाजा

रहाणे ने इसके अलावा अपने फॉर्म के बारे में कहा, "मैं खुश हूं कि लोग मेरे और पुजारा के बारे में बात कर रहे हैं। इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि फॉर्म के बारे में चर्चा हो रही है। हमको पता है कि प्रेशर किस तरह हैंडल करना है, हम बस वही कर रहे हैं। हम उस बारे में नहीं सोच रहे जो हम कंट्रोल नहीं कर सकते।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement