Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ind vs Eng : क्वारंटाइन के दौरान होटल में बेटी संग डांस करते नजर आए अजिंक्य रहाणे, देखें Video

अजिंक्य रहाणे चेन्नई के होटल में अपनी बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 28, 2021 10:10 IST
Ajinkya Rahane with Her Daughter- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @RADHIKA_DHOPAVKAR Ajinkya Rahane with Her Daughter

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अब घरेलू मैदानों में इंग्लैंड के खिलाफ लोहा लेने को तैयार है। जिसके लिए टीम के सभी खिलाड़ी चेन्नई में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए 6 दिन के क्वारंटाइन में अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में उसके घर में हराकर वापसी करने वाले अजिंक्य रहाणे चेन्नई के होटल में अपनी बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के सभी 6 दिनों के लिए क्वारंटाइन हैं। जिसमें समय बिताने के लिए रहाणे ने बेटी के साथ मिलकर डांस किया है। इसका विडियो रहाणे की पत्नी राधिका ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम पर डालते हुए कहा, "क्वारंटाइन पीरियड में मेरा मनोरंजन।" इस विडियो में रहाणे के साथ उनकी छोटी सी बेटी डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसे फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - नाथन लायन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की टीम इंडिया द्वारा दी गई जर्सी, साथ लिखी ये दिल छू लेने वाली बात

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में रहाणे ने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया में शानदार खेल दिखाया। कोहली की अनुपस्थिति और तमाम सीनियर खिलाडियों खासतौर पर गेंदबाजों के चोटिल होने के बावजूद युवा टीम इंडिया से उसका बेस्ट निकलवा कर रहाणे ने इतिहास रच दिया। यही कारण है कि रहाणे की इस बार ऑस्ट्रेलिया में जीत को दिग्गज काफी सराह रहे हैं। जबकि अब इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली लौट आये हैं और वो कप्तानी करते नजर आयेंगे। इंग्लैंड की टीम अपने लम्बे भारत दौरे पर 4 टेस्ट, 5 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। 

ये भी पढ़ें - सिराज की गेंदबाजी में क्या है उनकी सबसे बड़ी ताकत, भरत अरुण ने खोला राज 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement