1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए लेग स्पिन की प्रैक्टिस कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, देखें वीडियो

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए लेग स्पिन की प्रैक्टिस कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, देखें वीडियो

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बुमराह का लेग स्पिन की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 30, 2021 18:50 IST
IND vs ENG: Jasprit Bumrah is practicing leg spin for Test series against England, watch video- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs ENG: Jasprit Bumrah is practicing leg spin for Test series against England, watch video

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चार टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए भारतीय धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी में एक नई चीज जोड़ने जा रहे हैं। यह है लेग स्पिन की कला। इंग्लैंड के खिलाफ भारत को अब धीमी पिचों पर खेलना है ऐसे में बुमराह की लेग स्पिन सीखने की जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 6 फरवरी को खेला जाएगा बिग बैश लीग का फाइनल

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बुमराह का लेग स्पिन की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें बीसीसीआई ने भारतीय पूर्व दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले के भी कुछ शॉट्स लगाए हैं जिसमें वह बाउंस के साथ लेग स्पिन डालते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अगर बुमराह सही में लेग स्पिन को अपनी गेंदबाजी में जोड़ रहे हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत को इसका काफी फायदा होगा।

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : भारत दौरे पर जोस बटलर ने किया रोटेन पॉलिसी का समर्थन, कह दी ये बात

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाएंगे, वहीं तीसरा टेस्ट मैच दूधिया रोशनी में अहमदाबाद के मुटेरा स्टेडियम में होगा और चौथा मैच इसी मैदान पर लाल गेंद से खेला जाएगा।

इस टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया चेन्नई पहुंच गई है, जहां वह अभी क्वारंटीन में है। हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने कमरे में साइक्लिंग करते हुए दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन में रोजाना 30 हजार दर्शकों को मिलेगी एंट्री

विराट कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था,"क्वारंटाइन के दिनों में संगीत और जिम की आपको आवश्यकता होती है। यदि आप वास्तव में चाहते हैं तो काम को कहीं भी किया जा सकता है। हर किसी का दिन अच्छा रहे।"

बता दें, इंग्लैंड के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज के बाद भारत को 5 मैचों की T20 सीरीज और उसके बाद वनडे मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15