1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 6 फरवरी को खेला जाएगा बिग बैश लीग का फाइनल

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 6 फरवरी को खेला जाएगा बिग बैश लीग का फाइनल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को पुष्टि की कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) 6 फरवरी को बिग बैश लीग (बीबीएल) के फाइनल की मेजबानी करेगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 30, 2021 18:09 IST
सिडनी क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 6 फरवरी को खेला जाएगा बिग बैश लीग का फाइनल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को पुष्टि की कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) 6 फरवरी को बिग बैश लीग (बीबीएल) के फाइनल की मेजबानी करेगा। सिडनी सिक्सर्स ने शनिवार को क्वालिफायर में पर्थ स्कॉर्चर्स को हराया था और इसीलिए सिडनी को फाइनल आयोजित करने का अधिकार हासिल हुआ।

पर्थ स्कॉर्चर्स को अब फाइनल में पहुंचने का दूसरा मौका मिलेगा जब वे गुरुवार को ऑप्टस स्टेडियम में चैलेंजर मुकाबले की मेजबानी करेगा। चैलेंजर मुकाबले में सिडनी थंडर या ब्रिसबेन हीट में से एक पर्थ का सामना करेगा। सिडनी थंडर और ब्रिसबेन हीट रविवार को मनुका ओवल में नॉकआउट मुकाबले में आमने-सामने होंगे।

पूर्व क्रिकेटर ने माना, ऑस्ट्रेलिया में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी शॉ को है मदद की जरूरत

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, "हम सिडनी सिक्सर्स को दूसरे लगातार बीबीएल फाइनल की मेजबानी का अधिकार अर्जित करने के लिए बधाई देना चाहते हैं, जिसकी पुष्टि करते हुए हमें खुशी हो रही है कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में टूर्नामेंट का फाइनल आयोजित किया जाएगा।"

डॉबसन ने आगे कहा, "यह सिडनी सिक्सर्स के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा इनाम है। हम अगले शनिवार की रात SCG में एक बड़ी भीड़ का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं, जो कि बिग बैश के हमारे दसवें सीजन के लिए उपयुक्त है। आज रात के परिणाम का मतलब है कि पर्थ स्कॉर्चर्स अगले गुरुवार को ऑप्टस स्टेडियम में सिडनी थंडर या ब्रिस्बेन हीट की मेजबानी करेगा।"

ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने रहाणे को दिया था 'जीत का मंत्र', अब हुआ खुलासा

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15