Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अपने जाल में रूट को फंसाकर सिराज ने मनाया शानदार अंदाज में जश्न, वायरल हुआ Video

सिराज ने अपनी गेंदों से कहर बरपाना शुरू किया और इंग्लैंड कप्तान जो रूट का विकेट लेकर उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 04, 2021 13:39 IST
Mohammad Siraj and Joe Root- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Mohammad Siraj and Joe Root

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा व अंतिम टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जिसमें कप्तान जो रूट ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में गेंदबाजी करने आए भारत के इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के बाद अक्षर पटेल ने आते ही दो विकेट निकालकर इंग्लैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया। जिसके बाद गेंद थोडा पुराना होने पर सिराज ने भी अपनी गेंदों से कहर बरपाना शुरू किया और इंग्लैंड कप्तान जो रूट का विकेट लेकर उन्होंने शानदार अंदाज में जश्न मनाया। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मैच में इंग्लैंड का तीसरा विकेट कप्तान जो रूट के रुप में गिरा जिन्हें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार इनस्विंग गेंद पर एलबीडब्लू आउट किया। रूट 5 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इतना ही नहीं पहले उन्होंने कुछ गेंदे रूट को बाहर की तरफ डाली उसके बाद अचानक एक दो गेंदे अंदर डालकर कप्तान रूट को अपने जाल का शिकार बनाया। जिसका विडियो बीसीसीआई ने शेयर भी किया है। 

वहीं रूट जैसे बड़े खिलाड़ी को आउट करने के बाद सिराज उनके समीप मौजूद अक्षर पटेल के साथ अपने ही शानदार अंदाज में जश्न मनाते नजर आए। जिस विडियो को फैंस जमकर वायरल भी कर रहे हैं। 

बता दें कि भारतीय टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। टीम इंडिया को ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना या ड्रॉ कराना होगा। अगर भारत ये मैच हार जाता है तो ऑस्ट्रेलिया फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement