Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IND vs ENG: जानिए फील्डिंग करने क्यों नहीं उतरे रोहित और पुजारा

बीसीसीआई ने कहा, "रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरेंगे। रोहित के बायें घुटने और पुजारा के बायें टखने में दर्द है। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 05, 2021 22:00 IST
 IND vs ENG: rohit sharma and cheteshwar pujara did not...- India TV Hindi
Image Source : GETTY  IND vs ENG: rohit sharma and cheteshwar pujara did not come to field due to injury

भारत के वरिष्ठ बल्लेबाज रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्रमश: घुटने और टखने की चोट के कारण चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरे। रोहित (127) और पुजारा (61) ने दूसरे विकेट के लिये 153 रन की साझेदारी निभायी जिससे भारत दूसरी पारी में 466 रन बनाने में सफल रहा।

इस पारी के दौरान पुजारा का टखना मुड़ गया था और अपनी पारी के दौरान उन्हें पट्टी बांधकर खेलना पड़ा था। पारी के दौरान रोहित के घुटने में भी चोट लग गयी थी। यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि वे पांचवें दिन मैदान पर उतरेंगे या नहीं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा, "रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा क्षेत्ररक्षण के लिये नहीं उतरेंगे। रोहित के बायें घुटने और पुजारा के बायें टखने में दर्द है। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है।"

शमी ने किया पंत को ट्रोल, कहा- मोटापे का इलाज आज भी होता है

इंग्लैंड दूसरी पारी में 368 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement