Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs SA: खाली स्टेडियम में होगा मैच का आयोजन, दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को होने वाले दूसरा वनडे मैच कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियम में आयोजित करने के फैसले के बाद दर्शकों को टिकट की धनराशि वापस करेगा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 12, 2020 22:43 IST
IND vs SA, 2nd ODI: खाली स्टेडियम...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MOHANDAS MENON IND vs SA, 2nd ODI: खाली स्टेडियम में होगा मैच का आयोजन, दर्शकों को वापस मिलेंगे टिकट के पैसे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को होने वाले दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच कोरोना वायरस के कारण खाली स्टेडियम में आयोजित करने के फैसले के बाद दर्शकों को टिकट की धनराशि वापस करेगा।

आयोजकों के अनुसार अभी तक चार करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके थे। उप्र क्रिकेट संघ के निदेशक और सचिव युधदवीर सिंह ने गुरुवार शाम जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद "भाषा" को बताया कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में क्रिकेट मैच कराने का फैसला किया गया है।

उनसे पूछा गया कि मैच को कवर करने के लिए मीडिया को स्टेडियम में आने दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट बिक्री से जो भी नुकसान होगा उसे उप्र क्रिकेट संघ वहन करेगा।

जिन दर्शकों ने टिकट खरीदे हैं उन्हें उनकी धनराशि वापस की जाएगी। सिंह ने बताया कि ''यूपीसीए और इकाना प्रशासन मैच के लिये व्यापक तैयारियां कर रहा है। दोनो टीमें 13 मार्च को दोपहर बाद तक शहर में आ जायेंगी । इनको ठहराने के लिये शहर के अलग अलग इलाको में पांच सितारा होटलों के इंतजाम किये गये हैं।'' सिंह ने बताया कि जिन होटलों में खिलाड़ी ठहरेंगे वहां किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा । इसके लिये जिला प्रशासन भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रहा है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement