1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Sa: 'कॉफ़ी विद शिखर', कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में शिखर धवन के साथ शेयर की तस्वीर

Ind vs Sa: 'कॉफ़ी विद शिखर', कोच रवि शास्त्री ने इस खास अंदाज में शिखर धवन के साथ शेयर की तस्वीर

शिखर धवन की फॉर्म इन दिनों कुछ सही नहीं चल रही है। जिसको लेकर शायद कोच रवि शास्त्री उनसे कुछ गंभीर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 15, 2019 15:54 IST
Shikhar Dhawan and Ravi Shastri- India TV Hindi
Image Source : @RAVISHASTRIOFC TWITTER Shikhar Dhawan and Ravi Shastri

साउथ अफ्रीका के खिलाफ धर्मशाला में शुरू होने वाली टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने गब्बर बल्लेबाज शिखर धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के साथ कोच शास्त्री ने शानदार कैप्शन दिया है। जिस पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलने हिल स्टेशन 'धर्मशाला' गई है। जहां पर रवि शास्त्री ने शिखर धवन के साथ बातचीत करते हए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ शास्त्री ने लिखा, " कॉफ़ी, पहाड़, क्रिकेट और शिखर के साथ बातचीत।"

गौतलब है की शिखर धवन की फॉर्म इन दिनों कुछ सही नहीं चल रही है। जिसको लेकर शायद कोच रवि शास्त्री उनसे कुछ गंभीर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे पर शिखर के बल्ले से तीन टी20 मैचों में सिर्फ 26 रन निकले थे। जबकि दो वनडे मैचों में वो कुल 38 रन बना पाए थे। 

ऐसे में अपनी फॉर्म खो चुके शिखर कोच शास्त्री से बातचीत कर जरूर अपनी लय पकड़ना चाहेंगे। वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साल 2020 में होने वाले टी20 वर्ल्डकप को लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके चलते उन्होंने अधिक से अधिक युवाओं को मौका देने का मन बनाया है। ऐसे में अगर शिखर धवन की फॉर्म जल्द वापस नहीं आती है तो टेस्ट क्रिकेट के बाद उन्हें सफ़ेद गेंद के खेल में भी टीम से बाहर किया जा सकता है।

बता दें कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच आज ( 15 सितम्बर ), दूसरा 18 सितंबर जबकि तीसरा मैच 22 सितंबर को खेलेगी।   

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X