Friday, May 10, 2024
Advertisement

IND vs SL : बारिश से मैदान हुआ गिला तो हेयर ड्रायर से सुखाई जा रही है पिच

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है और इस मैच में बारिश ने खलल डाल दी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 05, 2020 23:33 IST
IND vs SL 1st T20I: The pitch is being dried by the hair dryer if the rain gets wet - India TV Hindi
Image Source : BCCI IND vs SL 1st T20I: The pitch is being dried by the hair dryer if the rain gets wet 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। टॉस के तुरंत बाद बारिश ने मैदान पर दस्तक दी और थोड़े-थोड़े अंतराल में बारिश होती रही। बारिश रुकने के दौरान जब एक बार पिच से कवर्स हटाए जा रहे थे तो कुछ पानी पिच पर गिर गया जिसके बाद पिच को बाल सुखाने वाले हेयर ड्रॉयर से सुखाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक बारिश रुक गई है और किसी भी पल मैच शुरु हो सकता है।

बारिश जब पहली बार रुकी थी तो पिच के इंस्पेक्शन का समय 8 बजकर 15 मिनट का रखा गया था, लेकिन पिच पर पानी गिरने के बाद यह समय बढ़ाकर 9 बजे का कर दिया गया था। लेकिन बारिश ने फिर एक बार मैदान पर दस्तक दी और मैदान पर कवर्स फिर से बुला लिए गए थे।

बारिश एक बार फिर रुकी और पिच को सुखाने के प्रक्रिया शुरु हुई। अब देखना होगा कि हेयर ड्रायर से कब तक पिच को सुखाया जा सकता है।

उल्लेखनयी है इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, संजू सैमसन और मनीष पांडे को छोड़कर सभी खिलाड़ियों को जगह मिली है। साल 2020 का भारत का यह पहला मैच है और भारत इसे बारिश की वजह से धूलता नहीं देख सकता।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement