Thursday, April 18, 2024
Advertisement

IND vs SL: बारिश करेगी पहले टी-20 का मजा किरकिरा?

मैच से पहले बारिश की संभावना है, हो सकता है कि मुकाबला शुरू होने में देरी हो।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 25, 2021 17:57 IST
IND vs SL: Rain To Play Spoilsport During First T20I In...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND vs SL: Rain To Play Spoilsport During First T20I In Colombo?

श्रीलंका और भारत के बीच वनडे सीरीज के बाद अब समय है टी-20 सीरीज के आगाज का। पहला टी-20 मुकाबला आज यानी 25 जुलाई को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज का तीसरा वनडे गंवा दिया था लेकिन उन्होंने 2-1 से सीरीज जीती थी। कप्तान शिखर धवन बल्ले के साथ टीम के टॉप पर्फार्मर थे। उन्होंने तीन मैचों में 128 रन बनाए थे जिसका एवरेज 64 था। वहीं, युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। उन्होंने दो मैचों में 5 विकेट लिए थे और उनका एवरेज 20.40 था।

अब भारतीय टीम टी-20 सीरीज में दोबारा इन दोनों खिलाड़ियों से उम्मीदें रखेगी। आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय खिलाड़ी जैसे युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार टीम में जगह पाने की कोशिश करेंगे।

वहीं, श्रीलंकाई टीम कहीं-कहीं काफी अच्छी साबित हुई। जैसे सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांन्डो ने आखिरी वनडे में कमाल की पारी खेली थी। उन्होंने 98 गेंदों का सामना कर 76 रन बनाए थे और टीम की जीम में अहम योगदान दिया था।

वे हाइएस्ट रन स्कोरर भी थे। उन्होंने तीन मैचों में 159 रन बनाए थे और उनका एवरेज 53 था।

मैच डीटेल्स-

मैच- श्रीलंका बनाम भारत, पहला टी-20
दिनांक और समय- 25 जुलाई 2021, रात 8 बजे
स्थान- आर. प्रेमदास स्टेडियम, कोलंबो

 IND vs SL: क्या वरुण चक्रवर्ती करेंगे डेब्यू... दिनेश कार्तिक ने किया इशारा

वेदर रिपोर्ट-
पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बारिश की संभावना है। हालांकि इस कारण खेल खराब नहीं होगा क्योंकि बारिश की संभावना मैच से पहले है। हो सकता है कि मुकाबला देरी से शुरू हो।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement