Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के खिलाफ दोहरा शतक ना लगा पाने पर रोहित शर्मा ने कह दी ये बड़ी बात

मुंबई में सोमवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में रोहित ने भारत के लिए 162 रनों की पारी खेली थी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 30, 2018 12:28 IST
रोहित शर्मा- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE रोहित शर्मा

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि वह मैदान पर उतरने के बाद शतक या दोहरा शतक लगाने के बारे में कभी नहीं सोचते। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने कहा कि उनका मकसद अच्छे रन बनाना और टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचाना होता है। मुंबई में सोमवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में रोहित ने भारत के लिए 162 रनों की पारी खेली थी। 

ऐसे में दोहरे शतक के बारे में उन्होंने कहा, "बल्लेबाजी के दौरान मैं कभी भी शतक या दोहरे शतक के बारे में नहीं सोचता। मैं मैदान पर उतरकर बल्लेबाजी करते हुए अच्छे रन बनाना और अपनी टीम के मजबूत स्थिति में पहुंचाने के बारे में सोचता हूं।"

रोहित ने कहा, "मैंने आईसीसी में बहुत क्रिकेट खेला है और हमेशा ब्रेबॉर्न स्टेडियम में बल्लेबाजी करने का आनंद लिया है। यह अच्छी पिच है और आपको अच्छे शॉट मिलते हैं। ऐसे में जब आप एक ऐसे मैदान पर कदम रखते हैं, जहां आपने कई बार मैच खेले हैं, तो आप हमेशा आत्मविश्वास के साथ उतरते हैं।"

रोहित ने कहा कि सोमवार को खेले गए मैच के दौरान वह इसी आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरे थे। वह इस पिच को समझते हैं और स्पिन गेंदबाजी में इस पिच की प्रतिक्रिया को भी। ऐसी चीजें काफी अहम होती हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement