1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Wi: जमैका में कोहली ने पहले बल्लेबाजी तो उसके बाद ऑटोग्राफ देकर जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

Ind vs Wi: जमैका में कोहली ने पहले बल्लेबाजी तो उसके बाद ऑटोग्राफ देकर जीता फैंस का दिल, देखें वीडियो

एक समय भारत को 46 रन पर के. एल. राहुल और चेतेश्वर पुजारा के तौर पर दो बड़े झटके लगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 31, 2019 9:19 IST
Virat Kohli at Sabeena Park- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- BCCI Virat Kohli at Sabeena Park

टीम इंडिया अपने वेस्टइंडीज दौरे पर अंतिम व सीरीज का दूसर टेस्ट मैच खेल रही है। जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले अपनी बल्लेबाजी से और बाद में फैंस से रूबरू होकर जमैका के सबीना पार्क में आए दर्शकों का दिल जीत लिया।

दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद सबीना पार्क में स्टैंड्स के पास भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज में भारतीय दर्शकों को ऑटोग्राफ दिया और सेल्फी भी खिचवाई। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किया है।

पहले दिन वेस्टइंडीज ने टॉस जीतने के बाद हरी घास वाली चुनौतीपूर्ण विकेट पर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। जिसके चलते एक समय भारत को 46 रन पर के. एल. राहुल और चेतेश्वर पुजारा के तौर पर दो बड़े झटके लगे। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने पहले मयंक अग्रवाल के साथ 69 रनों की साझेदारी निभाई। जबकि मयंक के 55 रन बनाकर आउट होने के बाद उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ भी 49 रनों की साझेदारी निभाई। इस दौरान कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके चलते भारत पहले दिन चुनौतीपूर्ण लक्ष्य तक पहुंचा।

पहले दिन के खेल के अंत तक क्रीज पर हनुमां विहारी 42 और ऋषभ पंत 27 रन बनाकर नाबाद डटे हुए हैं। जबकि टीम का स्कोर 5 विकेट के नुक्सान पर 264 रन है जिसके आगे आज भारत खेलना शुरू करेगा और वेस्टइंडीज के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहेगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X