Friday, April 26, 2024
Advertisement

श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले से भारत का दौरा खतरे में पड़ा

भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की परेशानी बढ़ा दी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 12, 2021 13:23 IST
श्रीलंका में कोरोना...- India TV Hindi
Image Source : GETTY श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले से भारत का दौरा खतरे में पड़ा

कोलंबो| भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए इस साल जुलाई में श्रीलंका का दौरा करना है। लेकिन श्रीलंका में कोरोना के बढ़ते मामले ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की परेशानी बढ़ा दी है। श्रीलंका में मंगलवार को ही 2,568 केस सामने आए हैं। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, 2568 नए केस में 38 केस विदेश से आए हैं। 10 मई को ही देश में कोरोना के 2,624 जबकि 2,672 नए केस सामने आए थे।

कोलंबो का आर प्रेमदासा स्टेडियम भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच होने वाली सीमित ओवरों के सभी मैचों की मेजबानी करेगा।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने स्पोर्टस्टार से कहा, " पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है। अभी यह फैसला किया गया है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम इन मैचों की मेजबानी करेगा।"

भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी। क्वरंटीन पूरा करने के बाद मेहमान टीम 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और फिर 22 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

उन्होंने कहा, " निश्चित रूप से यह इस पर भी निर्भर करता है कि कि उस समय की परिस्थितियां कैसी रहती है। कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, इसलिए सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement