Friday, May 17, 2024
Advertisement

क्रुणाल पंड्या ने 4 विकेट लेकर पलटा मैच का पासा, फिर भी टूटा हर किसी का दिल!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में क्रुणाल पंड्या ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए। लेकिन पंड्या हैट्रिक लेने से चूक गए।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 25, 2018 14:40 IST
Krunal Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Krunal Pandya

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या ने दों गेंदों में ही मैच का पासा पलट दिया। पंड्या ने लगातार दो गेंदों में दो विकेट लिए। लेकिन इसके बावजूद हर किसी का दिल टूट गया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पंड्या ने लगातार दो विकेट तो लिए लेकिन वो हैट्रिक लेने से चूक गए। क्रुणाल पंड्या पारी का 10वां ओवर फेंकने आए थे।

इस ओवर से पहले ऑस्ट्रेलिया को बेहतरीन शुरुआत मिल चुकी थी और लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया बड़ा स्कोर बनाएगा। लेकिन पंड्या ने 10वें ओवर की पहली गेंद पर डार्सी शॉर्ट (33) और फिर मैक डैरमॉट (0) को आउट कर लगातार दो विकेट झटक ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर पहुंचा दिया।

पंड्या अब हैट्रिक लेने के करीब थे और उन्हें हैट्रिक लेने के लिए क्रिस लिन को आउट करना था। लेकिन क्रिस लिन ने पंड्या की उम्मीदों पर पानी फेर दिया और उनकी हैट्रिक नहीं लगने दी। भले ही पंड्या हैट्रिक ना ले पाए हों लेकिन उन्होंने अपने स्पेल से ऑस्ट्रेलिया के ना सिर्फ बड़े स्कोर के सपने पर पानी फेरा बल्कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के रन रेट को भी नीचे पहुंचा दिया। 

क्रुणाल पंड्या ने दो विकेट लेने के बाद पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को भी अपने जाल में फंसा लिया और उन्हें भी आउट कर अपना तीसरा विकेट झटका। पंड्या ने अपने आखिरी ओवर में फिर से अपना जादू चलाया और ऐलेक्स कैरी (27) को भी आउट कर दिया। पंड्या ने आखिर में अपने कोटे के 4 ओवरों में 36 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement