Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, मिचेल स्टार्क टीम से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के बांकी बचे दोनों मैचों से बाहर हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 06, 2020 8:07 IST
India vs Australia, India vs Australia 2020, India vs Australia 2020-21, Mitchell Starc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mitchell Starc 

भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क सीरीज के बचे दोनों मैचों से बाहर हो गए हैं। स्टार्क के परिवार का कोई अहम सदस्य काफी बीमार है जिसके कारण उन्होंने दूसरे टी-20 से ठीक पहले सीरीज से हटने का फैसला किया है।

सीरीज के पहले टी-20 मैच में भारत ने 11 रनों से रोमांचक जीत दर्ज कर 1-0 की बढ़त बनाई थी। हालांकि यह तय नहीं है कि स्टार्क आगामी टेस्ट सीरीज खेलेंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें- IND v AUS : पैटिनसन का खुलासा, बुमराह के साथ खेलने से हुआ फायदा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के मुताबित स्टार्क ने कैनबरा से सिडनी पहुंचने के बाद टीम मैनेजमेंट को अपनी अनउपलब्धता की सूचना दी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा।

वहीं स्टार्क के टीम से बाहर होने के बाद कोच जस्टिन लैंगर ने कहा है कि परिवार से बढ़कर दुनिया में कोई चीज नहीं होता है। स्टार्क जब चाहे टीम में वापसी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- लिमिटेड ओवर में कोहली की जगह रोहित को कप्तान बनाए जाने के पक्ष में नहीं लक्ष्मण

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 34 रन खर्च कर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए थे।

वहीं टी-20 सीरीज के बाद के भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 नवंबर से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement