Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ind vs Pak: विराट और युवराज सिंह की शानदार बल्‍लेबॉजी देखिए मैच का स्‍कोर बोर्ड

भारत और पाकिस्‍तान के बीच एजबेस्‍टन में खेले गए चैंपियंस ट्राफी मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को 124 रनों के भारी अंतर से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्राफी में शानदार आगाज कर लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 05, 2017 0:03 IST
लाइव क्रिकेट स्‍कोर Live Score India vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : PTI भारत बनाम पाकिस्‍तान, चैंपियंस ट्राफी - लाइव क्रिकेट स्‍कोर

मैच का स्‍कोर बोर्ड : भारत और पाकिस्‍तान के बीच एजबेस्‍टन में खेले गए चैंपियंस ट्राफी मैच में टीम इंडिया ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्‍तान को 124 रनों के भारी अंतर से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने चैंपियंस ट्राफी में शानदार आगाज कर लिया है। टीम इंडिया ने इस जीत के साथ पाकिस्‍तान के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी में अपने रिकार्ड को भी और बेहतर कर लिया है। इससे पहले आज के मैच में पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का विकल्‍प चुना जिसके बाद टीम इंडिया ने पहले बल्‍लेबॉजी करते हुए 48 ओवर में 319 रनों का स्‍कोर बनाया।

डकवर्थ लुईस के नियमों के तहत पाकिस्‍तान को संशोधित 324 रनों का टारगेट मिला लेकिन पाकिस्‍तान इस लक्ष्‍य को पूरा नहीं कर पाया और 33.4  ओवर में 9 विकेट खोकर 164 रन ही बना पाया। इस तरह से टीम इंडिया ने इस मैच को जीत लिया। भारत की इस जीत में विराट कोहली और युवराज सिंह की ताबड़तोड़ बल्‍लेबॉजी और शिखर धवन और रोहित शर्मा की बेहतरीन ओपनिंग की भूमिका महत्‍वपूर्ण रही।

 

Ind vs Pak: विराट और युवराज सिंह की शानदार बल्‍लेबॉजी देखिए मैच का स्‍कोर बोर्ड 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement