Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारत बनाम पाकिस्तान: विकेट नहीं मिला तो पिच से खिलवाड़ करने लगे मोहम्मद आमिर! अंपायर ने दी दो बार चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019 भारत बनाम पाकिस्तान मैच मूमेंट: विकेट न मिलने से परेशान मोहम्मद आमिर ने पिच से खिलवाड़ करना शुरू कर दिया। दरअसल गेंद फेंकने के बाद आमिर बार-बार पिच पर आ रहे थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 16, 2019 16:07 IST
भारत बनाम पाकिस्तान: विकेट नहीं मिला तो पिच से खिलवाड़ करने लगे मोहम्मद आमिर! अंपायर ने दी दो बार चे- India TV Hindi
भारत बनाम पाकिस्तान: विकेट नहीं मिला तो पिच से खिलवाड़ करने लगे मोहम्मद आमिर! अंपायर ने दी दो बार चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019 भारत बनाम पाकिस्तान मैच मूमेंट : भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में पाकिस्तान के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर पिच से खिलवाड़ करते दिखे। दरअसल टॉस जीतकर पाकिस्तान ने भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बल्लेबाजी के लिए उतरे भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल ने आमिर की अच्छी गेंदबाजी को सम्मान के साथ खेला लेकिन अपना विकेट नहीं दिया। (World Cup 2019: यहां पढ़ें भारत बनाम पाकिस्तान का लाइव क्रिकेट मैच स्कोर)

विकेट न मिलने से परेशान मोहम्मद आमिर ने पिच से खिलवाड़ करना शुरू कर दिया। दरअसल गेंद फेंकने के बाद आमिर बार-बार पिच पर आ रहे थे। गेंदबाज को विकेट के बीच में बने पिच के डैंजर जोन में जाना मना होता है। लेकिन आमिर को तीसरे ओवर में ही अंपायर से फटकार सुनने को मिली। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहला ओवर मेडन डाला। अंपायर ने आमिर को वॉर्निंग तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर पिच के 'डेंजर जोन' में चलने के लिए दी थी। 

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने यहां ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत के खिलाफ जारी विश्व कप-2019 के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस मैच में चोटिल शिखर धवन के स्थान पर विजय शंकर को टीम में जगह दी गई है। पाकिस्तान ने दो बदलाव किए हैं। आसिफ अली और शाहीन अफरीदी के स्थान पर इमाद वसीम और शादाब खान खेलेंगे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement