Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Ind vs Sl, 3rd Test: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 01, 2017 18:19 IST
Virat Kohli | AP Photo- India TV Hindi
Virat Kohli | AP Photo

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टेस्ट सिरीज़ के दोनों मैचों में टीम इंडिया का दबदबा रहा है और भारतीय खिलाड़ी जिस लय में नजर आ रहे रहे हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि तीसरे टेस्ट में भी तस्वीर बहुत ज्यादा नहीं बदलने वाली। कोलकाता टेस्ट ड्रॉ रहने के बाद विराट की सेना ने नागुपर में बड़ी जीत हासिल करते हुए सिरीज़ में 1-0 की अजेय बढ़त बना रखी है। अब विराट कोहली स्कोर को 2-0 करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

वैसे इस मैच से पहले कप्तान कोहली का सबसे बड़ा सिरदर्द टीम चयन को लेकर होने वाला है। लोकेश राहुल और शिखर धवन में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा क्योंकि मुरली विजय ने पिछले मैच में शानदार शतक जड़कर अपना दावा मजबूत किया है। 

अगर गेदबाजों करें तो दिल्ली की पिच हमेशा से स्पिनर्स के लिए मददगार साबित हुई है। जबकि कप्तान कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे को ध्यान में नागपुर टेस्ट में तेज पिच की मांग की थी लेकिन उनकी ये मांग पूरी नहीं हुई थी जिसको लेकर वो अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की क्या इस बार की दिल्ली की पिच तेज होगी। 

मैच शुरू होने का समय

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा

इस चैनल पर होगा लाइव टेलीकास्ट
इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर सुबह 9:30 बजे से होगा। मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा

लाइव स्ट्रीमिंग
सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी

यहां देखें हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स 
हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए https://www.indiatv.in/sports पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
भारतः विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा, लोकेश राहुल, इशांत शर्मा, विजय शंकर, रोहित शर्मा, मुरली विजय और उमेश यादव

श्रीलंकाः दिनेश चंदीमल (कप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरु तिरिमाने, निरोशन डिकवेला, लाहिरु गमागे, जेफ्रे वांडरसे, सुरंगा लकमल, दासुन शनाका, धनंजय डिसिल्वा, विश्व फर्नांडो, दिलरुवान परेरा, लक्षण संदाकन और रोशन सिल्वा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement