Monday, May 06, 2024
Advertisement

भारत Vs श्रीलंका, 5वां वनडे मैच कब और कहां देख सकते हैं

सिरीज में अपना दबदबा बरकरार रखने वाली टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो पांचवे वनडे में जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप का अपना सपना पूरा करें।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2017 17:57 IST
tharanga and virat- India TV Hindi
tharanga and virat

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच सिरीज का पांचवा और आखिरी वनडे मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। सिरीज में अपना दबदबा बरकरार रखने वाली टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वो पांचवे वनडे में जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप का अपना सपना पूरा करें। टीम इंडिया शानदार लय में नजर आ रही है। अबतक सिरीज में कोहली की सेना ने एक यूनिट की तरह प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजों के हिट शो के साथ-साथ गेंदबाज भी अपना काम बखूबी कर रहे हैं। वहीं युवा खिलाड़ियों ने भी मौके को भुनाते हुए अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

उधर श्रीलंकाई टीम की बात की जाए तो उनके के लिए राहत की बात ये होगी कि दो मैचों का बैन झेलने के बाद अब आखिरी वनडे में उसके कप्तान उपल थरंगा टीम की कमान संभालेंगे। श्रीलंकाई टीम खराब दौर से गुजर रही है और टेस्ट सिरीज में लचर प्रदर्शन के बाद वनडे सिरीज में भी वही सिलसिला बरकरार है। 0-4 से सिरीज में पिछड़ चुकी श्रीलंका की कोशिश होगी कि वो कम से कम आखिरी वनडे अपने नाम कर सिरीज में जीत से विदाई लें।

मैच का शुरु होने का समय

मैच दोपहर 2:30 बजे शुरू होगा। सिरीज का पांचवा और आखिरी वनडे मैच भी कोलंबो में खेला जाएगा। www.sonyliv.com पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण टेन स्पोर्ट्स/hd, सोनी सिक्स/hd पर होगा

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स यहां लॉगिन करें

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement