Friday, March 29, 2024
Advertisement

देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर

देखें भारत बनाम वेस्टइंडीज, दूसरा वनडे क्रिकेट मैच लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार और लाइव कवरेज स्टार स्पोर्ट्स पर | क्रिकेट स्कोर लाइव अपडेट्स इंडिया टीवी हिंदी स्पोर्ट्स सेक्शन पर देखसकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2018 18:44 IST
टीम इंडिया- India TV Hindi
Image Source : AP भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे का लाइव अपडेट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच विशाखापट्टनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है और टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी। वहीं, वेस्टइंडीज का इरादा इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने का होगा। इस बार भी टीम में केएल राहुल और मनीष पांडे को जगह नहीं मिली है। भारत पहले वनडे में कुलदीप यादव को बाहर बैठा कर तीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और खलील अहमद के अलावा 2 स्पिनर चहल-जडेजा के साथ मैदान पर उतरा था, लेकिन ये सभी गेंदबाज वेस्टइंडीज को बढ़ा स्कोर खड़ा करने से रोकने में नाकामयाब रहे थे। क्रिकेट स्कोर लाइव अपडेट्स देखने के लिए क्लिक करें

इसी वजह से उम्मीद है कि कोहली इस बार प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को शामिल करेंगे। इसी के साथ पिछले मैच में डेब्यू करने वाले ऋषभ पंत का भी इम्तिहान होगा। पहले वनडे में उन्होंने अपनी फील्डिंग से तो सबको निराश किया था, लेकिन इस मैच में वो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से एक बार फिर सबको खुश कर सकते हैं।

वहीं वेस्टइंडीज के गेंदबाज इस मैच में अपने प्रदर्शन को सुधारने का काम करेंगे। पिछले मैच में बल्लेबाजों द्वारा विशाल स्कोर खड़ा करने के बावजूद वेस्टइंडीज के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकामयाब रहे थे। उम्मीद है कि इस मैच में वो पिछले मैच से कुछ सीख लेकर मैदान पर उतरेंगे। आइए आपको बताते हैं कि आप भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच कब, कहां और कैसे देख सकते हैं? 

कब खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मैच?

भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा वनडे मैच 24 अक्टूबर 2018 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच विशाखापटनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय से शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। 

किस टीवी चैनल भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच लाइव देख सकते हैं?

.
भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं। 

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच ऑनलाइन कैसे और कहां देखें?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच हॉटस्टार पर ऑनलाइन देख सकते हैं इसके अलावा आप हॉटस्टार ऐप की वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

इसके अलावा आप भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच के पल-पल का अपडेट इडिया टीवी हिंदी के स्पोर्ट्स सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement