1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत बनाम वेस्टइंडीज, फाइनल वनडे: साल के अपने आखिरी वनडे में पहले गेंदबाजी करेगा भारत

भारत बनाम वेस्टइंडीज, फाइनल वनडे: साल के अपने आखिरी वनडे में पहले गेंदबाजी करेगा भारत

साल 2018 के आखिरी मैच मे टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 01, 2018 13:22 IST
Virat Kohli, Ambati Rayudu and Jasprit Bumrah- India TV
Image Source : AP Virat Kohli, Ambati Rayudu and Jasprit Bumrah

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पांचवें और आखिरी मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और टीम इंडिया उसी टीम के साथ खेल रही है जो चौथे वनडे में खेली थी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने माना कि वो पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे।​पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है और भारतीय टीम चाहेगी कि वो सीरीज अपने नाम कर सके। टीम इंडिया का साल 2018 का ये आखिरी वनडे मैच है और इसके बाद इस साल भारत कोई भी वनडे नहीं खेलेगा। इसके अलावा वेस्टइंडीज के पास सीरीज को बराबरी पर खत्म करने का ये आखिरी मौका होगा। भारत बनाम वेस्टइंडीज पांचवें वनडे के लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट्स देखने के लिए क्लिक करें

Highlights

  • भारतीय टीम की पहले गेंदबाजी है
  • वेस्टइंडीज ने टॉस जीता है
  • भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं है

जेसन होल्डर: हम पहले बल्लेबाजी करना चाहेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम स्कोरबोर्ड में कुछ रन बनाना चाहेंगे। हम चाहेंगे कि ज्यादा से ज्यादा रन बनाकर भारतीय टीम पर दबाव डालें।

विराट कोहली: हम पहले गेंदबाजी ही करना चाहते थे। ओस काफी ज्यादा पड़ सकती है और साथ ही बारिश की संभावनाएं भी बनी रहेंगी। स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिल सकती है और हम अपने सारे गेंदबाजी ऑप्शन को आजमाना चाहेंगे। 

आपको बता दें कि मैच में बारिश की आशंका भी बनी हुई है और माना जा रहा है कि बारिश खेल बिगाड़ सकती है। तिरुवनंतपुरम में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है और आज भी बादल छाए हुए हैं।

कैसी है पिच: पिच से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी। ओस बड़ी भूमिका निभा सकती है और हो सकता है स्कोर 350 तक ना जाए। सीरीज में अब तक जहां भी मैच हुए हैं वहां गेंद बल्ले पर अच्छे से आई है लेकिन इस पिच पर हो सकता है कि गेंद रुककर आए।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, अंबाती रायडू, एम एस धोनी, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, जसप्रीत बुमराह

वेस्टइंडीज टीम: कीरन पॉवेल, शाई होप, मार्लन सैमुअल्स, शिमरन हेतमायर, रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, फैबियन ऐलेन, देवेंद्र बिशू, कीमो पॉल, केमार रोच, ओशाने थॉमस।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड