Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शिखर धवन की काट है वेस्टइंडीज के ओशाने थॉमस के पास, आज फिर करेंगे शिकार!

शिखर धवन वनडे और टी20 सीरीज में अब तक 3 बार ओशाने थॉमस की गेंदों पर आउट हो चुके हैं और दूसरे टी20 में भी दोनों के बीच की जंग रोमांचक होने की उम्मीद है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 06, 2018 17:15 IST
Oshane Thomas- India TV Hindi
Image Source : AP Oshane Thomas

शिखर धवन को दुनिया का सबसे शानदार बल्लेबाज माना जाता है। धवन का बल्ला जब चलता है तो भारती टीम आसानी से मैच जीत जाती है। शिखर धवन से भारतीय टीम को काफी उम्मीदें रहती हैं और आज के मैच में भी धवन से ढेरों उम्मीदें हैं। लेकिन वेस्टइंडीज को एक ऐसा गेंदबाज मिल गया है जिसके पास धवन की काट है और जिसे धवन की कमजोरी पता है। इस गेंदबाज का नाम है ओशाने थॉमस। ओशाने थॉमस शिखर धवन के पीछे पड़े नजर आ रहे हैं।

Highlights

  • शिखर धवन को बार-बार आउट कर रहे हैं ओशाने थॉमस
  • ओशाने थॉमस मौजूदा दौरे में 3 बार धवन का विकेट ले चुके हैं
  • शिखर धवन अब तक ओशाने थॉमस के सामने असहज दिखे हैं

ओशाने थॉमस ने पहले वनडे सीरीज में शिखर धवन को दो बार अपना शिकार बनाया और इसके बाद उन्होंने पहले टी20 मैच में भी धवन का विकेट चटका दिया। थॉमस ने इस दौरान तीनों मौकों पर धवन को क्लीन बोल्ड किया है। माना जा रहा है कि थॉमस के पास वो गति है जो धवन को छका रही है और थॉमस इसी का फयदा उठा रहे हैं।

थॉमस धवन को जब गेंदबाजी कराते हैं तो पहले वो कुछ गेंदें ऑफ स्टंप के बाहर तेजी से निकालते हैं और इसके बाद एक गेंद तेजी से लेग और मिडल स्टंप की तरफ लाते हैं और इसी गेंद पर धवन गच्चा खा जाते हैं। साफ है कि थॉमस अब तक इस दौरे पर धवन को तीन बार अपना शिकार बना चुके हैं और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या आज भी धवन थॉमस को ही विकेट देते हैं या फिर आज धवन इस लड़ाई में जीत हासिल कर लेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement