1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs WI: विलियम्स ने कोहली को आउट कर लिया पर्ची फाड़ने का बदला, अब इस अंदाज में किया सेलीब्रेशन

Ind vs WI: विलियम्स ने कोहली को आउट कर लिया पर्ची फाड़ने का बदला, अब इस अंदाज में किया सेलीब्रेशन

कप्तान कोहली को 19 रन पर पवेलियन भेजने के बाद केसरिक ने कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया की सब देखते रह गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 08, 2019 20:45 IST
Kesrick Williams- India TV
Image Source : AP Kesrick Williams

वेस्टइंडीज के खिलाफ तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेकर केसरिक विलियम्स ने अपना बदला शांति से पूरा कर लिया है। कप्तान कोहली को 19 रन पर पवेलियन भेजने के बाद केसरिक ने कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया की सब देखते रह गए। 

दरअसल, तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में कप्तान कोहली ने केसरिक के एक ओवर में 23 रन मारे थे। जिसमें पहली दो गेंदों में बाउंड्री मारने के बाद विराट कोहली ने केसरिक को उन्ही के अंदाज में पर्ची काट कर स्लेज किया था। जिसके जवाब में उस समय भी केसरिक शांत रहे थे और बस मुस्कुराकर निकल गए थे। 

ऐसे में दूसरे टी20 मैच में एक बार फिर कप्तान कोहली और जब केसरिक का सामना हुआ तो इस बार बाजी कोहली ने नहीं बल्कि केसरिक ने मारी। केसरिक ने पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली को अपनी स्पिन गेंदबाजी के जाल में फंसाया और अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों की तरफ उनसे मूहं में ऊँगली रखकर शांत रहने की अपील की। हालांकि दूसरी तरफ कोहली बिना कोई रिएक्शन किए आउट होने के बाद शांति से पवेलियन चल दिए और केसरिक ने भी शांत रहकर कप्तान कोहली से बदला ले लिया। 

बता दें की पहले मैच में केसरिक की पर्ची फाड़ने के बाद कप्तान कोहली ने प्रेसवार्ता में बताया कि विलियम ने ऐसे ही पर्ची फाड़ने के अंदाज में कोहली को साल 2017 में स्लेज किया था। विलियम ने जमैका में खेले गए इस मुकाबाले में विराट कोहली को आउट करने के अपने सिंगनेचर स्टारइल में कोहली को डगआउट में वापस जाने का इशारा किया था। जिसके बाद कोहली ने उन्हें उसी अंदाज में जवाब दिया था। हालांकि अब केसरिक ने शांत रहकर इस पर्ची फाड़ने वाले स्टाइल को शायद रोक दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13