1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज दौरे से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

वेस्टइंडीज दौरे से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

भारत के पूर्व बल्लेबाज वेणुगोपाल राव ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। 37 वर्षीय राव ने भारत की तरफ से कुल 16 वनडे मैच खेले।

IANS IANS
Updated on: July 31, 2019 11:14 IST
Venugopal Rao- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/VENUGOPAL RAO वेस्टइंडीज दौरे से पहले इस भारतीय क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली| भारत के पूर्व बल्लेबाज वेणुगोपाल राव ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है। 37 वर्षीय राव ने भारत की तरफ से कुल 16 वनडे मैच खेले। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मई 2006 में वेस्टइंडीज के खिलाफ बासेटेर में खेला था। 

आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले राव ने भारत की तरफ से वनडे में जो 11 पारियां खेली उसमें केवल 218 रन ही बना पाए। इसमें एक अर्धशतक शामिल है। राव ने श्रीलंका के खिलाफ 30 जुलाई 2005 को दाम्बुला में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। 

उन्होंने 121 प्रथम श्रेणी मैचों में 7081 रन बनाए जिसमें 17 शतक और 30 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा, वह आईपीएल में 2008 से 2014 तक डेक्कन चार्जर्स, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से भी खेले।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X