Friday, March 29, 2024
Advertisement

#MeToo: श्रीलंका के इस पूर्व कप्तान पर भारतीय फ्लाइट अटेंडेंट ने लगाए यौन उत्पीड़न का आरोप

भारत की एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 10, 2018 20:07 IST
Arjunranatunga-Getty- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES भारत की एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया है। 

भारत की एक महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणातुंगा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया है। उन्होंने यह बात अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए कही। इस पोस्ट में उन्होंने अतीत में उनके साथ हुई यौन उत्पीड़नाओं के बारे में लिखा है।

यह बात उस समय की है जब श्रीलंकाई टीम भारत आई हुई थी। तब मुंबई के एक होटल में रणातुंगा ने कथित तौर पर इस महिला को कमर से पकड़ा था। जब महिला भाग कर इस घटना की शिकायत करने होटल रिसेप्शन पर पहुंची तो स्टाफ ने उन्हें कहा यह आपका निजी मामला है।

महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा "मैं और मेरी एक सहकर्मी ने श्रीलंकाई खिलाड़ियों को मुंबई के जुहू सेंटूर होटल में देखा और हमने निर्णय लिया कि हम उनके कमरे में जाकर उनका ऑटोग्राफ लेंगे, लेकिन तभी रणातुंगा ने मौका पाते ही मुझे कमर से पकड़ लिया। इसके बाद मैंने उसके पैरों पर लात मारी और उसे इसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने और पासपोर्ट रद्द कराने की धमकी देने के साथ-साथ पुलिस में भी इसकी शिकायत करने की धमकी दी। इसके बाद मैं जोर से भाग कर रिसेपशन पर इसकी शिकायत करने पहुंची तो स्टाफ ने इसे निजी मामला बोलकर टाल दिया"

अर्जुन रणातुंगा श्रीलंका के जाने माने खिलाड़ी हैं, उन्होंने अपनी कप्तानी में श्रीलंका को 1996 का विश्वकप भी जिताया था। अपने करियर में रणातुंगा ने 296 एकदिवसीय और 93 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश 7456 और 5105 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement