1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019: RCB की वजह से ट्रोल हुए थे अशोक डिंडा, अब इस अंदाज में दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

IPL 2019: RCB की वजह से ट्रोल हुए थे अशोक डिंडा, अब इस अंदाज में दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने ट्वीट कर 'डिंडा एकेडमी' का जिक्र किया था जिसके बाद अशोक डिंडा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2019 17:13 IST
अशोक डिंडा- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK अशोक डिंडा

अशोक डिंडा भले ही आईपीएल के 12वें सीजन में न खेल रहे हों लेकिन उनका नाम आईपीएल में गलत वजहों से चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, आईपीएल में जब भी कोई गेंदबाज ज्यादा रन लुटाता है तो उसकी तुलना बंगाल के पेस गेंदबाज डिंडा से डिंडा एकेडमी के तौर पर की जाती है। हाल ही में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने ट्वीट कर 'डिंडा एकेडमी' का जिक्र किया जिसके बाद अशोक डिंडा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

आईपीएल 2019 में 25 अप्रैल को आरसीबी और पंजाब के बीज मुकाबला खेला गया। इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने आखिरी ओवर में किफायती गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच में उमेश ने 36 रन देकर 3 विकेट झटके। इस मैच के बाद आरसीबी ने उमेश लेकर एक ट्वीट किया।

आरसीबी ने इस ट्वीट में उमेश का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "डिंडा एकेडमी? व्हाट्स दैट? उमेश ने लिए 3 विकेट।" कुछ देर बाद ही आरसीबी की ये पोस्ट वायरल हो गई और यूजर्स अशोक डिंडा को ट्रोल करने लगे। हालांकि इस पोस्ट को थोड़ी देर बाद आरसीबी ने अपने ट्विटर अंकाउंट से डिलीट कर दिया लेकिन लोग ट्वीट के स्क्रीनशॉट के जरिए अशोक डिंडा को लगातार ट्रोल करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर लगातार हो रही आलोचना से परेशान होकर आखिरकार अशोक डिंडा ने फेसबुक पर टी-20 क्रिकेट के अपने आंकड़े पोस्ट कर टोलर्स को जवाब दिया। अशोक ने लिखा, “हेटर्स ये आंकड़े तुम्हें सही जानकारी के लिए मदद करेंगे। बन्द करो ये सब क्योंकि तुम्हारी बात में कोी सच्चाई नहीं है। इसीलिए ये नफरत बन्द करो और अपने मुंह से मेरा नाम मत लो।"

गौरतलब है कि अशोक डिंडा बंगाल की ओर रणजी क्रिकेट खेलते हैं और पिछले 9 सीजन में से 8 बार बंगाल की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। टी-20 क्रिकेट की बात करे तो अशोक 78 टी-20 मैचों में 8.29 की इकॉनामी रेट और 30 की औसत से 69 विकेट झटक चुके हैं। अशोक डिंडा भारत की ओर से 13 वनडे मैचों में 12 और 9 टी-20 मैचों में 17 विकेट ले चुके हैं। डिंडा आखिरी बार साल 2013 में भारत की ओर से खेलते नजर आए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X