ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऋषभ पंत जैसे टैलेंटेड खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाने से हमारा प्रदर्शन बेहतर हुआ: रिकी पॉटिंग

ऋषभ पंत जैसे टैलेंटेड खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाने से हमारा प्रदर्शन बेहतर हुआ: रिकी पॉटिंग

दिल्ली की टीम 11 मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है। उसने सात मुकाबलों में जीत दर्ज की जबकि चार में उसे हार झलेनी पड़ी है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 26, 2019 15:52 IST
ऋषभ पंत जैसे टैलेंटेड खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाने से हमारा प्रदर्शन बेहतर हुआ: रिकी पॉटिंग- India TV Hindi
Image Source : @DELHICAPITALS TWITTER ऋषभ पंत जैसे टैलेंटेड खिलाड़ियों पर विश्वास दिखाने से हमारा प्रदर्शन बेहतर हुआ: रिकी पॉटिंग

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण की तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है और मुख्य कोच रिकी पॉटिंग का मानना है कि खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाने के कारण ही उनकी टीम टूर्नामेंट में अहम मौके पर अपने फॉर्म को पाने में कामयाब हो पाई।

पॉटिंग ने कहा, "कई बार सवाल पूछे गए कि क्या हमें कुछ मैचों के लिए कुछ खिलाड़ियों को बाहर करना चाहिए था, लेकिन मैं समझता हूं कि जब आपकी टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हो तो आपको उनपर भरोसा करना चाहिए। आप जानते हैं कि हमारे पास खिलाड़ी हैं जो जल्द ही मैच पलट सकते हैं क्योंकि ऐसे टूर्नामेंट में आपको दमदार फॉर्म में आने के लिए केवल एक पारी या मैच की जरूरत होती है।"

उन्होंने कहा, "टूर्नामेंट के पहले फेज में ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों के मन में भले ही विश्व कप चयन से जुड़ी चीजें हो, लेकिन सच्चाई यह है कि पहले मैच में मुंबई के खिलाफ उनके नाबाद 78 रनों ने हमें जीत दिलाई। मुझे खुशी है कि राजस्थान के खिलाफ वह फॉर्म में लौटे और ऐसे खिलाड़ियों से आप चोहते है कि वे टूर्नामेंट में आपको हर सीजन तीन या चार मैच जीतकर दें और उन्होंने हमारे लिए ऐसा किया है।"

दिल्ली की टीम 11 मैचों के बाद 14 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है। उसने सात मुकाबलों में जीत दर्ज की जबकि चार में उसे हार झलेनी पड़ी है। पॉटिंग ने कहा, "हमने अपने पांच मैचों में से अंतिम चार में जीत हासिल की है। तीन मैच अभी बाकी हैं और मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। मुझे खुशी है कि टीम के बीच बेहतर तालमेल है और हम सही समय पर फॉर्म में लौटे हैं।"

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022