ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019 के अपने आखिरी मैच में गोल्डन डक पर आउट हुए बेयरस्टो, लेकिन फिर भी मिला 1 लाख रुपए का इनाम

IPL 2019 के अपने आखिरी मैच में गोल्डन डक पर आउट हुए बेयरस्टो, लेकिन फिर भी मिला 1 लाख रुपए का इनाम

अपने आखिरी मैच में जॉनी बेयरस्टो बड़ा स्कोर बनाकर यादगार बनाना चाहते होंगे, लेकिन वो कल चेन्नई के खिलाफ अपना खता भी नहीं खोल पाए। दूसरे ही ओवर में वो हरभजन सिंह का शिकार बने।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2019 16:41 IST
IPL 2019, CSK vs SRH Match 41, Jonny Bairstow won vivo Perfect Catch of the Match shane watson catch- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019, CSK vs SRH Match 41, Jonny Bairstow won vivo Perfect Catch of the Match shane watson catch

जॉनी बेयरस्टो वो नाम है जो आईपीएल में इस साल हैदराबाद की ओर से काफी धूम मचा रहा है। आईपीएल 2019 में इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कुल 10 मैच खेले जिसमें जॉनी ने 55 से अधिक की औसत से 445 रन जड़े। इस दौरान उन्होंने एक शतकीय और दो अर्धशतकीय पारी भी खेली। लेकिन दुखद बात यह है कि जॉनी अपनी सेवाएं अब हैदराबाद को और नहीं दे पाएंगे। जॉनी बेयरस्टो ने कल हैदराबाद की टीम के लिए चेन्नई के खिलाफ आईपीएल 2019 का अपना आखिरी मुकाबला खेला।

जॉनी बेयरस्टो को वर्ल्ड कप की तैयारियों की वजह से आईपीएल को बीच में ही छोड़ कर अपने देश में वापस लौटना पड़ रहा है। अपने आखिरी मैच में जॉनी बेयरस्टो बड़ा स्कोर बनाकर यादगार बनाना चाहते होंगे, लेकिन वो कल चेन्नई के खिलाफ अपना खता भी नहीं खोल पाए। दूसरे ही ओवर में वो हरभजन सिंह का शिकार बने।

लेकिन फील्डिंग के दौरान उन्होंने एक ऐसा कैच पकड़ा जिस वजह से उन्हें 1 लाख रुपए का इनाम मिला। चेन्नई की पारी के दौरान जब वॉट्सन आतिशी अंदजा में बल्लेबाजी कर रहे थे तब 17वें ओवर की पहली गेंद पर बेयरस्टो ने विकेट के पीछे लाजवाब कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई। उनके इस कैच को वीवो परफैक्ट कैच ऑफ द मैच चुना गया और उन्हें इसके इनाम के रूप में 1 लाख रुपए दिए गए।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022