1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, पहले धोनी के साथ फोटो अब हेलीकॉप्टर शॉट हो रहा है वायरल, कुछ ऐसा है 17 साल के खिलाड़ी का 'धोनी' कनेक्शन

IPL 2019, पहले धोनी के साथ फोटो अब हेलीकॉप्टर शॉट हो रहा है वायरल, कुछ ऐसा है 17 साल के खिलाड़ी का 'धोनी' कनेक्शन

अपनी कुल 47 रनों की पारी में पराग ने बल्लेबाजी करते समय पारी के 10वें ओवर में एक शानदार हेलीकॉप्टर शॉट लगा कर एमएस धोनी की याद दिला दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 26, 2019 10:37 IST
रियान पराग- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM रियान पराग, राजस्थान रॉयल्स 

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण का 43वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जिसमे राजस्थान ने तीन विकेट से जीत हासिल की। इसी बीच 17 साल के युवा बल्लेबाज रियान पराग एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी के कारण चर्चा का विषय बने। बचपन में धोनी के साथ तस्वीर खिंचवा कर अब आईपीएल खेलने वाले पराग ने उनका सिग्नेचर हेलीकॉप्टर शॉट भी लोगो को दिखा दिया है। जिसके बाद से उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

अपनी कुल 47 रनों की पारी में पराग ने बल्लेबाजी करते समय पारी के 10वें ओवर में एक शानदार हेलीकॉप्टर शॉट लगा कर एमएस धोनी की याद दिला दी। रियान के इस शॉट से गेंद सीधे लॉन्गऑन और डीप मिडविकेट के बीच में से जाकर बाउंड्री के पार चली गई और उनके खाते में एक चौका आ गया। 

ऐसे में मैच खत्म होने के बाद वरुण आरोन ने उनसे जब हेलीकॉप्टर शॉट के बारें में पूछा तो पराग ने मुस्कुराते हुए कहा, "कभी भी इस शॉट का अभ्यास नहीं किया। ये बस एक समय पर निकल आता है। मैं पहले भी राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर हेलीकॉप्टर शॉट लगाता आया हूँ। जिसका फायदा मुझे मिला।"

रियान ने मैच में एक समझदारी भरी पारी खेली। पहले बेन स्टोक्स और फिर 13वें ओवर में बिन्नी के आउट होने के बाद रियान पर जिम्मेदारी आ गई। जब श्रेयस गोपाल तेज शॉट लगा रहे थे तब रियान गोपाल को स्ट्राइक देते रहे। 16वे ओवर में गोपाल के आउट होने के बाद रियान ने शॉट्स खेलना शुरू किए और आउट होने से पहले ज्योफ्रा आर्चर के साथ टीम को जीत की दहलीज पर ला खड़ा किया। जिसके चलते राजस्थान ने तीन विकेट से मैच अपने नाम किया। 

आपको बता दें कि रियान पराग ने हाल ही में कुछ दिनों पहले अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। जिसमें धोनी असम आए थे और बचपन में रियान धोनी से मिलने पहुंचे थे। ये तस्वीर करीब 12 साल पुरानी है। जो की हाल ही के दिनों में सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई थी। उसके बाद पराग ने धोनी के साथ आईपीएल के सीजन 12 में फिर तस्वीर क्लिक कराई और दोनों फोटो को शेयर किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X