1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2019, RCB vs RR: विराट कोहली की फूटी किसमत, 13 मैच में 10वीं बार हारा टॉस

IPL 2019, RCB vs RR: विराट कोहली की फूटी किसमत, 13 मैच में 10वीं बार हारा टॉस

विराट कोहली ने इस सीजन में यह अपना 10वां और लगातार छठा टॉस हारा है। कोहली ने पिछले 10 मैच में मात्र एक ही टॉस जीता है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 30, 2019 20:09 IST
IPL 2019, RCB vs RR: Virat Kohli lost his 10th toss in 13 matches and 6th in a row- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2019, RCB vs RR: Virat Kohli lost his 10th toss in 13 matches and 6th in a row

राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। प्लेऑफ में बने रहने के लिए राजस्थान को इस मैच में जीत की सख्त दरकार है। बेंगलोर के हालांकि प्लेऑफ के दरवाजे बंद हो गए है। किसी भी तरह का किंतु-परंतु उसे अंतिम-4 में नहीं पहुंचा सकता। 

विराट कोहली ने इस सीजन में यह अपना 10वां और लगातार छठा टॉस हारा है। कोहली ने पिछले 10 मैच में मात्र एक ही टॉस जीता है। मैच में टॉस जीतना काफी महत्वपूर्ण होता है। टॉस जीतने के बाद कप्तान अपनी रणनीतियों पर सही से अमल कर सकता है, लेकिन कोहली की किसमत में लगता है कि टॉस जीतना लिखा ही नहीं।

यह राजस्थान के कप्तान स्टीवन स्मिथ का इस सीजन का आखिरी मैच है। वह विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए आस्ट्रेलिया रवाना हो रहे हैं। 

राजस्थान ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। एश्टन टर्नर के स्थान पर महिपाल लोमरोर को मौका मिला है। वह इस सीजन का पहला मैच खेल रहे हैं। 

वहीं बेंगलोर ने दो बदलाव किए हैं। पवन नेगी और कुलवंत खेजोरोलिया को अंतिम-11 में मौका मिला है। कुलवंत का यह इस सीजन का पहला मैच है। शिवम दूबे और वॉशिंगटन सुंदर को बाहर जाना पड़ा है। 

टीमें : 

राजस्थान : स्टीवन स्मिथ (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, स्टुअर्ट बिन्नी, रियान पराग, महिपाल लोमरोर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, ओशाने थॉमस, वरुण एरॉन। 

बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, अब्राहम डिविलियर्स, हेनरिक क्लासेन, मार्कस स्टोइनिस, पवन नेगी, नवदीप सैनी, कुलवंत खेजोरोलिया, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और गुरकीरत सिंह। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड