Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : मुंबई बनाम चेन्नई के ओपनिंग मैच पर महाराष्ट्र में लगा टिकटों पर बैन : रिपोर्ट्स

आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले की टिकटों की बिक्री पर महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास समिति द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 12, 2020 10:05 IST
IPL 2020: Mumbai vs Chennai opening match banned in Maharashtra on tickets: reports - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Mumbai vs Chennai opening match banned in Maharashtra on tickets: reports 

करोना वायरस के चपेट में अब आईपीएल भी आता दिख रहा है। क्रिकेट के गलियारों में हाल ही में खबर आई है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले की टिकटों की बिक्री पर महाराष्ट्र में शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास समिति द्वारा प्रतिबंध लगा दिया गया है। सीएनबीसी-टीवी 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा उन्होंने इसलिए किया है ताकि देश में कोरोनावायरस के प्रसार के बीच बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा ना लग सके।

आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है और इस सीजन का फाइनल मैच 24 मई को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जाएगा।

बुधवार को यहां एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई में करोनावायरस से दो व्यक्तियों के सकारात्मक परीक्षण के बाद मुंबई हाई अलर्ट में आ गया। राज्य में कुल पीड़ितों को 7 में ले गए, जिनमें 5 भी शामिल हैं।

वहीं, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बुधवार को कहा कि राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सरकार के पास दो ही विकल्प हैं - आईपीएल मैचों को स्थगित करना या फिर उन्हें टीवी दर्शकों तक सीमित रखना। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में अंतिम फैसला जल्द किया जाएगा। टोपे ने पत्रकारों से कहा कि राज्य कैबिनेट ने कोरोना वायरस और आईपीएल मैचों पर चर्चा की। 

उन्होंने कहा, ‘‘चर्चा के बाद हमारे सामने दो विकल्प आये - मैचों को स्थगित करना या टिकटों की बिक्री के बिना मैचों का आयोजन करना।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement