Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2021 के दूसरे लेग में SRH के लिए उतरेंगे डेविड वॉर्नर?

आईपीएल 2021 के बीच ही डेविड वॉर्नर ने कप्तान का पद छोड़ दिया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 11, 2021 16:41 IST
IPL 2021: David Warner to be available for SRH for second...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DAVIDWARNER31 IPL 2021: David Warner to be available for SRH for second half of tournament

सनराइजर्स हैदराबाद बाद के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि वे आईपीएल 2021 के दूसरे लेग का हिस्सा होंगे। इस बात की पुष्टि उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए की है। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का दूसरा लेग यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा।

गौरतलब है कि वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, "मैं वापस आऊंगा।" आईपीएल 2021 के बीच ही उन्होंने कप्तान का पद छोड़ दिया था। फिर हैदराबाद की कप्तानी केन विलियमसन को दी थी। वॉर्नर को आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले मुकाबले में ड्रॉप भी कर दिया था।

ENG v IND, 2nd Test : इंग्लैंड के खिलाफ बैटिंग में बेहतर प्रदर्शन करना होगा भारत का लक्ष्य

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले, 31 मैच 27 दिनों के भीतर खेले जाएंगे। दूसरे लेग की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले से होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement