1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : 'खराब प्रदर्शन के बावजूद इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर टीमें लगा सकती है 10 करोड़ तक की बोली'

IPL 2021 : 'खराब प्रदर्शन के बावजूद इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर टीमें लगा सकती है 10 करोड़ तक की बोली'

पंजाब की टीम ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा था, लेकिन पिछले सीजन उन्होंने खेले 13 मैचों में मात्र 108 ही रन बनाए थे, पूरे सीजन में उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 26, 2021 16:27 IST
IPL 2021: 'Teams may bid up to 10 crores on this Australian player despite poor performance'- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2021: 'Teams may bid up to 10 crores on this Australian player despite poor performance'

आईपीएल 2021 का ऑक्शन अगले महीने फरवरी में होने जा रहा है। इस बार की नीलामी के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। क्रिकेट के कुछ दिग्गज अभी से आंकलन लगाना शुरू कर दिया है कि कौन सा खिलाड़ी कितने रुपए में इस बार बिक सकता है। इसी बीच भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पर इस बार भी टीमें 10 करोड़ रुपए तक की बोली लगा सकती है।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : कर्नाटक को 9 विकेट से हराकर पंजाब ने सेमीफाइनल में किया प्रवेश

आईपीएल 2020 में मैक्सवेल का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। पंजाब की टीम ने उन्हें 10.75 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा था, लेकिन पिछले सीजन उन्होंने खेले 13 मैचों में मात्र 108 ही रन बनाए थे, पूरे सीजन में उनके बल्ले से एक भी छक्का नहीं निकला था।

ये भी पढ़ें - विंडीज दौरे के लिए श्रीलंका टीम के मैनेजर नियुक्त किए गए जेरोम जयरत्ने

इस वजह से पंजाब की टीम ने इस बार उन्हें रिलीज कर दिया है। ऐसे में इस खिलाड़ी पर अन्य टीमों की नजरें होंगी।

अजीत अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा "कौन जानता है, हो सकता है कोई उनको 10 करोड़ की राशि देकर खरीद लेगा। ग्लेन मैक्सवेल के मामले में तो ऐसा ही होता आया है। आप ऐस तरह की काबिलियत को समझते हैं लेकिन मुझे लगता है कि अब काफी चीजें पहले से ज्यादा अच्छी समझदारी वाली हो गई है। कुछ और भी विदेशी खिलाड़ियों को लेकर मैं चकित हूं तो टीम ने जाने दिया। जिमी नीशम का भी यह टूर्नामेंट शायद उतना अच्छा नहीं रहा था।"

ये भी पढ़ें - अश्विन, सुंदर या कुलदीप, जानें किसे मिल सकता है इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में मौका ?

उन्होंने आगे कहा "एक चीज है कि नीलामी में अच्छे विदेशी खिलाड़ियों का चयन बहुत ही ज्यादा आसान है क्योंकि आपकी टीम में 5 या 6 ही ऐसे खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है। खिलाड़ियों को बदलना काफी आसान हो जाता है। भारतीय खिलाड़ियों की जगह किसी अन्य को लाना काफी मुश्किल होता है। वो भी तब जब कि नीलामी उतनी बड़ी नहीं हो रही हो। तो आप समझ सकते हैं कि आपके पास 50 करोड़ हो तो क्या हो सकता है। अगर नीलामी में एक दो बड़े नाम आते हैं तो आप उनको अपनी टीम में लाने के लिए काफी उंची बोली लगा सकते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker